हावड़ा में जलजमाव बर्दाश्त नहीं : अरूप राय

हावड़ा जिला प्रशासन ने की अहम बैठक
हावड़ा : मॉनसून आते ही हावड़ा में जगह-जगह जल जमाव की स्थिति पैदा हो गई है। कई ग्रामीण इलाकों में बाढ़ की स्थिति देखने को मिल रही है। ऐसी परिस्थिति दोबारा ना हो, ऐसे में मंगलवार को हावड़ा जिला प्रशासन की ओर से एक अहम बैठक की गई जो कि हावड़ा के शरत सदन में आयोजित की गई थी। इसमें मुख्य रूप से राज्य के मंत्री अरूप राय, डीएम मुक्ता आर्य, पुलिस कमिश्नर कुणाल अग्रवाल, निगम के कमिश्नर धवल जैन, जिला परिषद सभाधिपति कावेरी दास समेत अन्य अधिकारी मौजूद थे। इस दौरान मंत्री अरूप राय ने साफ कर दिया कि इस साल अगर बारिश के बाद हावड़ा में जलजमाव की स्थिति पैदा होती है तो वह बिल्कुल बर्दाश्त के बाहर होगी। इसके अलावा हावड़ा ग्रामीण क्षेत्रों में भी बाढ़ की परिस्थिति पर भी कड़ी नजर रखी जाएगी । वहीं हावड़ा में कोरोना का ग्राफ इतनी तेजी से फैला है कि यहां पर संक्रमित लोगों की संख्या हजार के पार हो गई है। मरने वाले 50 के ऊपर हो गए हैं। ऐसे में अब डेंगू से किसी की मौत ना हो इसके लिए प्रशासन पूरा एहतियात बरतेगा। कोरोना के बाद डेंगू की समस्या पैदा ना हो इसके लिए हावड़ा में मौजूद चारों खालो की सफाई सिंचाई विभाग की ओर से शुरू कर दी गई है। मंत्री ने कहा कि सारे अधिकारियों को स्पष्ट निर्देश दे दिए गए हैं कि वे इस बार हावड़ा में डेंगू की समस्या से निजात पाएं।

शेयर करें

मुख्य समाचार

जानिए महिलाओं के बूब्स की बनावट और साइज से जुड़ी कई रोचक बातें

कोलकाताः एक महिला के लिए उसके ब्रेस्ट यानि कि स्तन जिन्हें हम आम बोलचाल की भाषा में बूब्स कहते हैं वो उसके शरीर के आकर्षण आगे पढ़ें »

क्या आपका वेजाइनल डिस्‍चार्ज फीका कर देता है आपके अंडरवियर का रंग

कोलकाता : गर्ल्‍स, आपके पास एक ऐसी सुपर पॉवर है जिसके बारे में आप जानती भी नहीं हैं। कोई अंदाज़ा है कि आप अपने अंडरवियर आगे पढ़ें »

ऊपर