हावड़ा में छात्रा से यौन शोषण, अभियुक्त शिक्षक गिरफ्तार

हावड़ा : एक बार फिर स्कूल में यौन शोषण का आरोप है, लेकिन इस बार यह घटना कोलकाता नहीं बल्कि हावड़ा में घटी है। कारमेल व कमला स्कूल के बाद अब हावड़ा के बेलूड़ गर्ल्स स्कूल में छात्रा से यौन शोषण का आरोप हैं। इस मामले में पुलिस ने आरोपी शिक्षक को गिरफ्तार कर लिया है। अभियुक्त का नाम बापी दास है। पुलिस के अनुसार बुधवार की सुबह 11 बजे स्कूल में अभिभावकों की भीड़ जमा हो गयी और हंगामा शुरू हो गया। आरोप है कि बापी नामक शिक्षक ने चौथे साल की छात्रा से यौन शोषण किया है। इस मामले में पुलिस ने उसे पकड़ लिया। छात्रा का आरोप है कि आईसक्रीम, चॉकलेट आदि का लोभ देकर उसका लगातार यौन शोषण किया जाता था। साथ ही उसे धमकी दी जाती थी कि अगर वह इस मामले की जानकारी अपने अभिभावकों को देगी तो उसे मार दिया जायेगा। उसे लगातार डराने की कोशिश की गयी थी।

बेलूड़ गर्ल्स स्कूल की घटना
अभिभावकों ने किया जी. टी. रोड पर अवरोध

 

बुधवार को डर से उस छात्रा ने स्कूल जाने से मना कर दिया। उसकी मां ने जब उससे पूछा तो छात्रा ने खुलकर अपनी मां को सारी बातें बता दी। इसके बाद छात्रा के अभिभावक ने यह जानकारी स्कूल प्रबंधन को दी। साथ ही उक्त शिक्षक को स्कूल से हटाने की मांग की। देखते ही देखते स्कूल के बाहर अभिभावकों की भीड़ लग गयी। इसकी सूचना बेलूड़ थाना की पुलिस को दी। लगे हाथों ​अभिभावकों ने उक्त शिक्षक को पकड़ कर पुलिस के हवाले कर दिया। भीड़ को देखते हुए पुलिस ने मौके पर रैफ उतार दिया। अभिभावकों ने इसे लेकर जी. टी. रोड पर अवरोध किया। इसके कारण जाम की स्थिति पैदा हो गयी। बाद में पुलिस ने समझाकर अभिभावकों का अवरोध खत्म किया। स्कूल प्रबंधन ने ​कहा कि मामले की जांच के बाद ही वह आरोपी शिक्षक पर कार्रवाई करेंगे।

शेयर करें

मुख्य समाचार

gogoi

आज सीजेआई रंजन गोगोई हो रहे हैं रिटायर, पत्नी के साथ भगवान वेंकटेश्वर के किए दर्शन

त्रिरुमला : शीर्ष न्यायालय के मुख्य न्यायाधीश रंजन गोगोई रविवार 17 नवंबर यानी आज सेवानिवृत हो रहे हैं। उन्होंने अपनी पत्नी रूपनाजलि गोगोई के साथ आगे पढ़ें »

फेसबुक लाखों करोड़ों में बेंच रही है आपकी सूचनाएं, जानिए कैसे

नई दिल्ली : सोशल मीडिया साइट फेसबुक अपने यूजर्स के डाटा से बड़ी कमाई कर रही है। सोशल मीडिया साइट के लिए आपकी सूचनाएं किसी आगे पढ़ें »

ऊपर