हावड़ा में कपड़े के गोदाम में लगी भयावह आग

हावड़ा : हावड़ा के फोरशोर रोड में शिवपुर थाना अंतर्गत स्थित एक रेडिमेड कपड़े के गोदाम में रविवार की देर रात भयावह आग लग गई। आग के कारण गोदाम में रखे सारे सामान जलकर राख हो गए। आग की घटना को नियंत्रित करने में करीब 6 घण्टे लग गए। हालांक‌ि अाग को पूरी तरह से नियंत्रित करने के लिए सोमवार की सुबह 11.30 बजे तक दमकल की गाड़ी व दमकल कर्मी मौके पर मौजूद थे। करीब 12 दमकल के इंजनों के प्रयास से आग की घटना पर काबू पाया गया। स्थानीय लोगों की जानकारी के अनुसार आग देर रात करीब 12 बजे लगी। दमकल सूत्रों का कहना है कि आग संभवतः शॉर्ट सर्किट के कारण लगी।दमकल सूत्रों के अनुसार गोदाम का गेट लोहे का था। जब आग लगी तो दमकल के कर्मियों को इसे तोड़ने में काफी समय लग गया। इस कारण आग ने भयावह रूप धारण कर लिया। देखते ही देखते आग ने विकराल रूप धारण कर लिया व पूरे गोदाम में आग फैल गई। निचले तल में मैन्युफैक्चरिंग से लेकर कपड़े की कटिंग तक का काम यहां होता था। आग के कारण सारे कपड़े जलकर राख हो गए।
गोदाम के ऊपरी हिस्से में इम्ब्रोइडरी का कारखाना, क्लिप व क्लेचर का काम, चाइनिज खिलौने भी रखे थे। आग ने ऊपरी हिस्से को भी अपनी चपेट में ले लिया। इससे यहां रखे सारे सामान भी जलकर राख हो गए।

शेयर करें

मुख्य समाचार

सीएए और एनआरसी को लेकर मेयर ने बोला हमला

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : मेयर और मंत्री फिरहाद हकीम ने सीएए और एनआरसी को लेकर एक बार फिर केंद्र सरकार पर हमला बोला। रविवार को रक्तदान आगे पढ़ें »

ईस्ट वेस्ट मेट्रोः इस महीने शुरु होने की उम्मीदें बढ़ीं

नए जीएम ने मेट्रो परियोजना का किया निरीक्षण सन्मार्ग संवाददाता कोलकाताः साल्टलेक स्टेडियम से साल्टलेक सेक्टर-5 तक मेट्रो परियोजना के शुरू होने की उम्मीदें एक बार फिर आगे पढ़ें »

ऊपर