हावड़ा के एन एच 6 पर भयावह दुर्घटना, 4 मरे

इनोवा कार ने कंटेनर को पीछे से मारा धक्का
संभवत: कालीघाट में पूजा करने आये थे 5 लोग
हावड़ा : हावड़ा के एन. एच. 6 पर घटी भयावह दुर्घटना में 4 लोगों की मौत हो गयी जबकि एक की हालत गंभीर है। पुलिस अधीक्षक सौम्य राय ने बताया कि मृतकों के नाम मनोज कुमार मोहंती (35), दिलीप कुमार नायेक(30), पी. तेजेश्वर राव (37) व दिग्विजय दास (40) हैं। ये सभी ओडिशा व भ्रदेश्वर व खुर्दा जिले के रहनेवाले थे। इनमें कृष्णा राव नामक व्यक्ति की हालत गंभीर बनी हुई है।उसे कोलकाता के अस्पताल में स्थानांतरण किया गया। बताया जाता है कि वे कोलकाता में कालीघाट में पूजा करने आये थे। इसके बाद वे अहले बुधवार की अहले सुबह करीब 3 बजे पांचों अपनी इनोवा कार में बैठकर ओडिशा लौट रहे थे तभी धूलागढ़ टोलप्लाजा के समक्ष उक्त कार ने कंटेनर को पीछे धक्का मार दिया। इसके कारण कार में बैठे 5 लोगों में से 4 की मौत घटनास्थल पर ही हो गयी। पुलिस का अनुमान है कि कार चलाते समय ड्राइवर को नींद आ गयी थी। इसके कारण हादसा हुआ।

शेयर करें

मुख्य समाचार

पूर्व मुख्यमंत्री पर लगा फोन टैपिंग का आरोप, येदियुरप्पा बोले- होगी सीबीआई जांच

बेंगलुरू : कर्नाटक में नई सरकार आने के बाद से लगातार फोन टैपिंग का मामला गरमाया हुआ है। रविवार को मुख्यमंत्री बीएस येदियुरप्पा ने इस आगे पढ़ें »

गूगल मैप ने चार महीने से लापता बेटी को पिता से मिलाया

नयी दिल्लीः गूगल मैप की सहायता से दिल्ली पुलिस ने चार महीने से लापता हुई 12 वर्षीय बच्ची को उसके पिता से मिला दिया। पुलिस आगे पढ़ें »

ऊपर