हावड़ा की डोम बस्ती में मिला कोरोना संदिग्ध, इलाके में दहशत

पूरे बस्ती इलाके को किया सैनिटाइज
हावड़ा : हावड़ा के हरीजन बस्ती में एक साथ 38 लोगों में कोरोना का संक्रमण मिलने से हावड़ा के पूरे बस्ती इलाकों में आंतक का माहौल है। ऐसे में हावड़ा नगर निगम भी बस्ती को लेकर सक्रिय नजर आ रही है। रविवार को एक बार फिर बस्ती में रहनेवाले एक व्यक्ति को कोरोना संदिग्ध में अस्पताल में भर्ती कराया गया है। यह घटना शिवपुर बर्निंग घाट के निकट डोम बस्ती की है। जहां पर पूरे बस्ती को ही सैनिटाइज कर दिया गया। इस बारे में इलाके के पूर्व पार्षद विनय सिंह ने कहा कि वह व्यक्ति पेशे से डोम है और पिछले कई दिनों से उसकी तबीयत खराब चल रही थी। उसे बुखार व सर्दी की शिकायत थी। सूत्रों के अनुसार इसके बाद हावड़ा नगर निगम की एक टीम उसे अस्पताल ले गयी। बताया जाता है कि वहां उसका स्वैब टेस्ट कराया गया है। उसके साथ ही श्मशान के पुरोहितों को और उसके परिवार के सदस्यों का भी स्वैब टेस्ट कराया गया हालांकि इसे लेकर निगम ने अपनी सक्रियता दिखाते हुए रविवार को पूरे बस्ती में सैनिटाइज किया। बस्ती के हर एक इलाके को जीवाणुमुक्त किया गया। वहीं इस घटना के बाद से ही इलाके के लोग भी आंतकित नजर आ रहे हैं। गौरतलब है कि इसके पहले वकील व डॉक्टर में संक्रमण पाया गया था।

शेयर करें

मुख्य समाचार

दूरदर्शन में कोरोना से कैमरामैन का हुआ निधन, कार्यालय सील

नयी दिल्ली: कोरोना वायरस संक्रमण से बचाव के लिए लागू लॉकडाउन के 66वें दिन शुक्रवार को दूरदर्शन के कैमरामैन योगेश कुमार के निधन के बाद आगे पढ़ें »

प्रवासी मजूदर हमारे अपने, कोरोना के वाहक नहीं : धनखड़

कोलकाता : पश्चिम बंगाल के राज्यपाल जगदीप धनखड़ ने प्रवासी मजूदरों को कोरोना वायरस (कोविड 19) के वाहक के रूप में निरुपति किये जाने पर आगे पढ़ें »

ऊपर