हावड़ा का हाल देख सीएम बिफरीं

हावड़ा : हल्की सी बारिश में ही हावड़ा बन जाता है तालाब। बस्ती में रहनेवाले आज भी नरकीय जीवन जी रहे हैं। उत्तर से द​क्षिण व मध्य हावड़ा का एक ही हाल है। यह खबर मुख्यमंत्री ममता बनर्जी तक गयी तथा सोमवार को दीदी ने खुद इसकी तस्दीक की। हवड़ा का हाल देख मुख्यमंत्री ​ममता बनर्जी बिफर पड़ीं। हावड़ा में जलजमाव, पेयजल की कमी व खराब रोड को लेकर उन्होंने मंत्री, विधायक व प्रशासनिक अधिकारियों को लताड़ा। हुआं यह कि वह प्रशासनिक बैठक के पहले हावड़ा की पुरानी बस्ती में चली गयी तथा वहां का हाल देखकर वह खुद को रोक न सकीं । उन्होंने हावड़ा के नेताओं व प्रशासनिक ​अधिकारियों से सवाल किया कि बारिश के इतने दिनों के बाद भी अब तक हावड़ा में जमा पानी क्यों नहीं निकल पाया? उन्होंने मंत्री फिरहाद हकीम से भी सवाल किये कि इतने रुपये खर्च होने के बाद भी हावड़ा की हालत ऐसी क्यों है? इसके साथ ही उन्होंने हिदायत दी कि वे जल्द से जल्द इसका समाधान करें। लाेगों ने कहा कि यह तो गनीमत थी कि दीदी उत्तर हावड़ा और भगाड़ के इलाकों में नहीं गयी। वरना वहां का हाल देख वह समझ पा​तीं कि कितने अंधरे में उन्हें रखा गया है। मुख्यमंत्री ने पूर्व मेयर डॉ. रथीन चक्रवर्ती को खरी खोटी सुनायी तथा चेतावनी दी कि आगे से ऐसा नहीं होना चाहिए।

शेयर करें

मुख्य समाचार

rawat

जम्मू-कश्मीर में स्‍थापित होगी अलग ‘थिएटर कमान’ : सीडीएस जनरल रावत

नई दिल्ली : प्रमुख रक्षा अध्यक्ष (सीडीएस) जनरल बिपिन रावत ने सोमवार को जम्मू-कश्मीर में सेना की क्षमता को बढ़ाने के मकसद से अलग 'थिएटर आगे पढ़ें »

इन फलों और सब्जियों में होते हैं नींबू और संतरे से भी ज्यादा विटामिन सी

नई दिल्ली : विटामिन- सी सिर्फ संतरे और नींबू में नहीं पाया जाता, बल्कि अन्य चीजों में भी पाया जाता है। संतरा विटामिन-सी से भरपूर आगे पढ़ें »

amitabh

अमिताभ ने जन्म और मृत्यू पर पूछे सवाल, फैन्स ने दिए दिलचस्प जवाब

turkey

भारत में नफरत फैलानें की साजिश रच रहा है तुर्की, खूफिया एजेंसियों ने किया सतर्क

कोरोना के कारण घटा वैश्विक विकास दर : मुडीज

nirbhaya

निर्भया मामलेे में जारी हुआ तीसरा डेथ वारंट, 3 मार्च सुबह 6 बजे फांसी का आदेश

marandi

झाविमो का भाजपा में विलय, शाह की मौजूदगी में बाबूलाल मरांडी पार्टी में शामिल

court

शाहीन बाग मामले में शीर्ष न्यायालय ने नियुक्त किया वार्ताकार, सड़क जाम पर जताया ऐतराज

सरकार सुनिश्चित करें कि चीन से आयातित सामानों से भारत को खतरा नहीं : कैट

owesi

महाकाल एक्प्रेस में शिव मंदिर बनाने पर ओवैसी ने जताया ऐतराज, मोदी को याद दिलाया संविधान

ऊपर