हावड़ा का हाल देख सीएम बिफरीं

हावड़ा : हल्की सी बारिश में ही हावड़ा बन जाता है तालाब। बस्ती में रहनेवाले आज भी नरकीय जीवन जी रहे हैं। उत्तर से द​क्षिण व मध्य हावड़ा का एक ही हाल है। यह खबर मुख्यमंत्री ममता बनर्जी तक गयी तथा सोमवार को दीदी ने खुद इसकी तस्दीक की। हवड़ा का हाल देख मुख्यमंत्री ​ममता बनर्जी बिफर पड़ीं। हावड़ा में जलजमाव, पेयजल की कमी व खराब रोड को लेकर उन्होंने मंत्री, विधायक व प्रशासनिक अधिकारियों को लताड़ा। हुआं यह कि वह प्रशासनिक बैठक के पहले हावड़ा की पुरानी बस्ती में चली गयी तथा वहां का हाल देखकर वह खुद को रोक न सकीं । उन्होंने हावड़ा के नेताओं व प्रशासनिक ​अधिकारियों से सवाल किया कि बारिश के इतने दिनों के बाद भी अब तक हावड़ा में जमा पानी क्यों नहीं निकल पाया? उन्होंने मंत्री फिरहाद हकीम से भी सवाल किये कि इतने रुपये खर्च होने के बाद भी हावड़ा की हालत ऐसी क्यों है? इसके साथ ही उन्होंने हिदायत दी कि वे जल्द से जल्द इसका समाधान करें। लाेगों ने कहा कि यह तो गनीमत थी कि दीदी उत्तर हावड़ा और भगाड़ के इलाकों में नहीं गयी। वरना वहां का हाल देख वह समझ पा​तीं कि कितने अंधरे में उन्हें रखा गया है। मुख्यमंत्री ने पूर्व मेयर डॉ. रथीन चक्रवर्ती को खरी खोटी सुनायी तथा चेतावनी दी कि आगे से ऐसा नहीं होना चाहिए।

शेयर करें

मुख्य समाचार

sonakshi

रामायण से जुड़े एक आसान सवाल का जवाब न दे पायीं सोनाक्षी, जमकर हुईं ट्रोल

मुंबई : बॉलीवुड अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा शुक्रवार को कौन बनेगा करोड़पति के 11 वें वीकली एपिसोड 'कर्मवीर' में नजर आईं। इस एपिसोड में राजस्‍थान के आगे पढ़ें »

Azam Khan

आजम खान की दिगवंत मां के खिलाफ मामला दर्ज, फांसीघर की जमीन खरीद-फरोख्त का आरोप

  रामपुर : ‌उत्तर प्रदेश की रामपुर लोकसभा सीट से समाजवादी पार्टी (एसपी) के सांसद आजम खान पर आफत की बारिश रुकने का नाम ही नहीं आगे पढ़ें »

ऊपर