हावड़ा अस्पताल सील, 2 बड़े डॉक्टरों सहित 3 पॉजिटिव मिले

सन्मार्ग संवाददाता, हावड़ा : हावड़ा जिला अस्पताल के 2 वरिष्ठ अधिकारी व डॉक्टरों सहित 3 लोगों में गुरुवार को कोरोना पॉजिटिव पाया गया। उन्हें एम.आर बांगुड़ अस्पताल में भर्ती कराया गया है। इसके बाद अस्पताल को सील कर दिया गया है। यहां रोजाना लगभग 600 मरीज इला​ज के लिए आते हैं।
सैकड़ों मरीज जाएंगे क्वारंटाइन में
हालांकि इमरजेंसी सेवा को सील से बाहर रखा गया है। जानकारी के मुताबिक पॉजिटिव पाये गये डॉक्टरों के ड्राइवर, हाउस स्टाफ, अस्पताल के वरिष्ठ अधिकारी तथा स्वास्थ्य कर्मी का नमूना टेस्ट के लिए भेजा गया है। सूत्रों के मुताबिक कौन – कौन से डॉक्टर्स, नर्स, स्वास्थ्य कर्मी व अन्य सरकारी अधिकारी उनके सम्पर्क में आये थे उन्हें चिंहित करके क्वारंटाइन में भेजने की प्रक्रिया शुरू हो गयी है। इसके अलावा 30 मार्च से जिन्होंने भी इस अस्पताल में इलाज कराया है, उन्हें अगले 15 दिनों तक होम क्वारनटीन में रखने की तैयारी चल रही है। हावड़ा अस्पताल में हाल में सलकिया की एक महिला की मौत के बाद पता चला था कि वह कोरोना से संक्रमित थी। उस महिला मरीज से यह वरिष्ठ स्वास्थ्य अधिकारी मिले थे। उस महिला की मौत के बाद ही अस्पताल के 30 डॉक्टर, नर्स व अन्य स्टाफ को क्वारंटाइन सेंटर में भेजा गया है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

टॉस विवाद पर बोले संगकारा- मैं जीता था लेकिन धोनी आवाज नहीं सुन पाए तो दोबारा सिक्का उछाला गया

नयी दिल्‍ली : भारत-श्रीलंका के बीच 2011 वर्ल्ड कप फाइनल में दोबारा टॉस कराने के मामले में अब जाकर श्रीलंका के पूर्व कप्तान कुमार संगकारा आगे पढ़ें »

ईसीबी ने 55 खिलाड़ियों को अभ्यास शुरू करने को कहा

लंदन : विश्व कप विजेता कप्तान इयोन मोर्गन और टेस्ट टीम के कप्तान जो रुट के अलावा इंग्लैंड एवं वेल्स क्रिकेट बोर्ड (ईसीबी) ने 55 आगे पढ़ें »

ऊपर