हाइवे पर हाथी डेढ़ घंटे तक ट्रकों की लेता रहा तलाशी

झाड़ग्राम : राष्ट्रीय राजमार्ग 6 पर एक हाथी आकर थम गया। दोनों तरफ ट्रकों की लंबी कतार लग गई। वह भोजन के लिए करीब डेढ़ घंटे ट्रकों की तलाशी करता रहा और आखिर में मायूस हो कर वापस जंगल में लौट गया। यह घटना झाड़ग्राम जिले से होते हुए जाने वाली राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या 6 पर रविवार की सुबह घटी। भोजन की तलाश में हाथी ने जमकर उत्पात मचाया और उसका तांडव काफी समय तक जारी रहा। हाथी ने कई ट्रकों में खाने की तलाश की लेकिन भोजन नहीं मिला। हाथी के जंगल में जाने के बाद फिर से यातायात शुरु हुआ। मालूम हो कि तीन दिनों पहले भी एक हाथी ने लोधाशुली से झाड़ग्राम जाने वाली राज्य सड़क पर आकर एक ट्रक को रोक लिया था। उसमें लदे धान को खाने के बाद दवाओं से भरे एक पिकअप वैन को पलट दिया था। वन विभाग के सूत्रों के अनुसार उस इलाके में करीब 15 हाथी घूम रहे हैं और वे भोजन की तलाश में सड़क पर आ जाते हैं। वन विभाग के सूत्रों के अनुसार हाथियों को उस इलाके से खदेड़ने का प्रयास शुरु कर दिया गया है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

मौजूदा भारतीय हॉकी टीम में विश्वस्तरीय रक्षापंक्ति और ड्रैग फ्लिकर: रघुनाथ

बेंगलुरू : पूर्व हॉकी खिलाड़ी वीआर रघुनाथ का मानना है कि मौजूदा भारतीय टीम के पास विश्वस्तरीय रक्षापंक्ति और स्तरीय ड्रैग फ्लिकर हैं और टीम आगे पढ़ें »

आईसीसी बोर्ड की बैठक : बीसीसीआई, सीए में होगी टी20 विश्व कप बदलने पर चर्चा

नयी दिल्ली : भारतीय क्रिकेट बोर्ड (बीसीसीआई) और क्रिकेट आस्ट्रेलिया (सीए) के प्रमुख अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट परिषद (आईसीसी) की शुक्रवार को होने वाली बोर्ड बैठक के आगे पढ़ें »

ऊपर