हाइवे पर हाथी डेढ़ घंटे तक ट्रकों की लेता रहा तलाशी

झाड़ग्राम : राष्ट्रीय राजमार्ग 6 पर एक हाथी आकर थम गया। दोनों तरफ ट्रकों की लंबी कतार लग गई। वह भोजन के लिए करीब डेढ़ घंटे ट्रकों की तलाशी करता रहा और आखिर में मायूस हो कर वापस जंगल में लौट गया। यह घटना झाड़ग्राम जिले से होते हुए जाने वाली राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या 6 पर रविवार की सुबह घटी। भोजन की तलाश में हाथी ने जमकर उत्पात मचाया और उसका तांडव काफी समय तक जारी रहा। हाथी ने कई ट्रकों में खाने की तलाश की लेकिन भोजन नहीं मिला। हाथी के जंगल में जाने के बाद फिर से यातायात शुरु हुआ। मालूम हो कि तीन दिनों पहले भी एक हाथी ने लोधाशुली से झाड़ग्राम जाने वाली राज्य सड़क पर आकर एक ट्रक को रोक लिया था। उसमें लदे धान को खाने के बाद दवाओं से भरे एक पिकअप वैन को पलट दिया था। वन विभाग के सूत्रों के अनुसार उस इलाके में करीब 15 हाथी घूम रहे हैं और वे भोजन की तलाश में सड़क पर आ जाते हैं। वन विभाग के सूत्रों के अनुसार हाथियों को उस इलाके से खदेड़ने का प्रयास शुरु कर दिया गया है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

diabetes-day-image

ऐसी जीवनशैली अपनाएंगे तो नहीं होगी डायबिटीज

मधुमेह के लक्षण, इलाज और घरेलू उपचार हमारी बिगड़ती जीवनशैली के कारण हमारा शरीर कई बीमारियों का घर बन गया है। इन्हीं बीमारियों में से एक आगे पढ़ें »

डेहरी ऑन सोन : बोलेरो और गैस टैंकर की टक्कर में दो की मौत, पांच गंभीर

डेहरी ऑन सोन : बिहार में रोहतास जिले के डेहरी के अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी संजय कुमार ने बुधवार को यहां बताया कि स्थानीय सूअरा मोड़ आगे पढ़ें »

ऊपर