हल्दिया में जिंदा जला दिया गया मां-बेटी को

जोड़ा शव बरामदगी मामले में 2 अभियुक्त गिरफ्तार
सन्मार्ग संवाददाता
हल्दिया : 18 फरवरी की सुबह पूर्व मिदनापुर जिले के हल्दिया में हुगली नदी के किनारे 2 लोगों के शव आग में जली अवस्था में मिले थे। पुलिस सूत्रों ने बताया कि शव महिला व बेटी के हैं, जो उत्तर 24 परगना जिले के न्यू बैरकपुर इलाके की रहने वाली थीं। रमा दे व रिया दे को जिंदा जला दिया गया था। एसपी इंदिरा मुखर्जी ने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट में दुष्कर्म किये जाने जैसा कुछ नहीं मिला है। इस सिलसिले में दो अभियुक्तों को गिरफ्तार किया गया। पुलिस ने दोनों अभियुक्तों को रविवार को हल्दिया महकमा अदालत में पेश किया, जहां से उनलोगों को पुलिस रिमांड पर भेज दिया गया। पुलिस सूत्रों के अनुसार रिमांड पर लेकर अभियुक्तों से उनके अन्य दोनों साथियों व पूरी घटना के बारे में तथ्य लेने का प्रयास किया जायेगा। शव बरामद मामले में पुलिस को 4 अभियुक्तों के बारे में जानकारी मिली थी, इसमें 2 को गिरफ्तार कर लिया गया है। जिले की एसपी और डीआईजी ने उस इलाके का परिदर्शन किया था और फॉरेंसिक की टीम ने मौके पर पहुंचकर नमूना संग्रह किया था। मामले में पुलिस ने सोशल मीडिया का भी सहारा लिया और जांच करते हुये पुलिस को चार अभियुक्तों के बारे में जानकारी मिली। घटना के संबंध में शेख मंजूर नामक एक युवक को पहले ही गिरफ्तार किया गया था। पूछताछ के दौरान अभियुक्त ने अपना जुर्म स्वीकार कर लिया था। साथ ही अन्य साथियों की जानकारी दी थी। इसके बाद पुलिस ने बाकी तीन अभियुक्तों में से एक शेख सद्दाम हुसैन को भी गिरफ्तार कर लिया। पुलिस सूत्रों के अनुसार शेख सद्दाम हुसैन संभवतः मामले का मूल अभियुक्त है और वह अपना हाथ काट कर एक गैरसरकारी नर्सिंग होम में भर्ती था।

शेयर करें

मुख्य समाचार

2011 विश्‍व कप : धोनी के विजयी छक्के को ज्यादा त्वज्जो देने से गंभीर नाराज, कहा- पूरी टीम की वजह से बने थे विश्व चैम्पियन

नयी दिल्‍ली : पूर्व सलामी बल्लेबाज गौतम गंभीर 2011 के वर्ल्ड कप फाइनल में महेंद्र सिंह धोनी के विजयी छक्के को ज्यादा त्वज्जो देने से आगे पढ़ें »

मूडीज इन्वेस्टर्स ने बैंकिंग सेक्टर के लिए अनुमान स्थिर से नेगेटिव किया

नई दिल्ली : देश में कोरोना के प्रसार को देखते हुए मूडीज इन्वेस्टर्स ने भारतीय बैंकिंग सिस्टम के लिए अपने अनुमान को स्थिर से बदल आगे पढ़ें »

ऊपर