हम लोगों में विभाजन नहीं करते : ममता

momota

सन्मार्ग संवाददाता
दीघा : पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने बुधवार को कहा कि विविधता में एकता राज्य की परंपरा है। यहां लोगों को जाति, पंथ और धर्म के आधार पर विभाजित नहीं किया जाता है। विविधता में एकता राज्य की आत्मा है। यहां बिजनेस काॅन्क्लेव को संबोधित करते हुए बनर्जी ने कहा कि हम साथ रहने में विश्वास करते हैं। सभी एक परिवार की तरह हैं। यहां कोई नहीं कह सकता कि वह वंचित है। गौरतलब है कि ममता बनर्जी का यह बयान उस समय आया जब राज्यसभा में नागरिकता संशोधन विधेयक पर बहस चल रही थी। धार्मिक उत्पीड़न का सामना कर पाकिस्तान, बांग्लादेश और अफगानिस्तान से आने वाले गैर-मुस्लिम शरणार्थियों को भारतीय नागरिकता प्रदान करने का प्रयास करने वाला यह विवादास्पद विधेयक मंगलवार को लोकसभा में पारित हुआ। बुधवार को राज्यसभा में पेश किया गया।

शेयर करें

मुख्य समाचार

periyar

रजनीकांत के बयान के बाद तमिलनाडु में पेरियार की प्रतिमा के साथ की गई तोड़फोड़

चेन्नई : तमिलनाडु के कांचीपुरम जिले में शुक्रवार की सुबह तर्कवादी नेता ई वी रामास्वामी पेरियार की प्रतिमा टूटी-फूटी हालत में पायी गई। पुलिस सूत्रों आगे पढ़ें »

nepal

नेपाल ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को सागरमाथा संवाद के लिए आमंत्रित किया

काठमांडू : नेपाल के विदेश मंत्री प्रदीप कुमार ग्यावली ने शुक्रवार को कहा है कि उनके देश ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को पहले सागरमाथा संवाद आगे पढ़ें »

ऊपर