हम बुलडाेजर नहीं चलाते हैं, हम लोगों को बांटना नहीं चाहते : ममता

नाम लिये बगैर भाजपा पर साधा निशाना
कहा, एकता नहीं तो असफलता निश्चित है
आज जहांगीरपुरी पहुंचेगी तृणमूल की फैक्ट फाइंडिंग टीम
सन्मार्ग संवाददाता
कोलकाता : जहांगीरपुरी में अवैध मकानों पर चले बुलडोजर के मामले पर मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने भाजपा की केंद्र सरकार पर निशाना साधा है। इस मामले को लेकर ममता ने कहा कि हम बुलडोजर नहीं चलाते हैं, हम लोगों को बांटना नहीं चाहते हैं। हालांकि ममता ने भाजपा का नाम नहीं लिया। ममता बनर्जी गुरुवार को बंगाल ग्लोबल बिजनेस समिट में बोल रही थीं। अपने भाषण के दौरान उन्होंने कहा हम बुलडाेजर नहीं चलाते हैं। हम लोगों को बांटना नहीं चाहते, हम लोगों को एक करना चाहते हैं। एकता ही हमारी सबसे बड़ी ताकत है। सांस्कृतिक रूप से आप एक रहेंगे तो बहुत मजबूत होंगे। लेकिन, यदि आप विभाजित हैं, तो यह ज्यादा नहीं टिकेगा।
आज जहांगीरपुरी जाएगी तृणमूल की फैक्ट फाइंडिंग टीम
मुख्यमंत्री ने अपने सांसदों को जहांगीरपुरी जाने का निर्देश दिया है। इसके लिए उन्होंने 5 सदस्यों की फैक्ट फाइंडिंग टीम गठित की है, जिसका नेतृत्व तृणमूल महिला कांग्रेस की राष्ट्रीय अध्यक्ष व सांसद डॉ. काकुली घोष दस्तीदार करेंगी। उनके साथ सांसदों की टीम में माला रॉय, शताब्दी रॉय, अपरूपा पोद्दार और सजदा अहमद रहेंगी। यह टीम मौके पर जाकर लोगों से मिलेगी तथा उसकी रिपोर्ट ममता बनर्जी को सौंपेंगी। मालूम हो कि इसके पहले बंगाल के हांसखाली में घटी बलात्कार व हत्या के मामले में भाजपा ने फैक्ट फाइंडिंग टीम यहां भेजी थी, जिन्होंने पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जे पी नड्डा को रिपोर्ट सौंपी थी।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

लोगों को काम दिखाना होगा, डराना-धमकाना नहीं चलेगा – ममता

पंचायत चुनाव को लक्ष्य करके सीएम ने दिया निर्देश बारिश से पहले करना होगा पूरा काम झाड़ग्राम : लोगों को काम दिखाना होगा, उन्हें डराना-धमकाना नहीं चलेगा। आगे पढ़ें »

ऊपर