‘हमसे जो टकराता है, चूर-चूर हो जाता है’, पीएम की रैली के बाद ममता का जोरदार हमला

सिलीगुड़ीः पश्चिम बंगाल में रविवार को भाजपा और टीएमसी ने एक दूसरे पर जमकर सियासी तीर छोड़े। एक तरफ कोलकाता में पीएम मोदी की मेगा रैली हुई तो दूसरी तरफ सीएम ममता बनर्जी ने महंगाई के खिलाफ सिलीगुड़ी में पदयात्रा की। ब्रिगेड परेड मैदान से जहां पीएम मोदी ने टीएमसी और ममता बनर्जी पर जमकर निशाना साधा, तो वहीं सिलीगुड़ी से सीएम ममता ने पलटवार किया।
‘पीएम लिखी हुई स्क्रिप्ट पढ़ते हैं’

सिलीगुड़ी में पदयात्रा के दौरान ममता बनर्जी ने कहा कि वह (पीएम मोदी) बंगाल में सपने बेचने आए हैं। तेल और गैस के दाम आसमान छू रहे हैं, बैंकों को बेचा जा रहा है। पीएम झूठे हैं, ये सब करना उनके कद के अनुरूप नहीं है। वह एक प्रतिष्ठित पद पर आसीन हैं। ममता ने कहा कि पीएम हमेशा एक लिखी हुई स्क्रिप्ट पढ़ते हैं। सीएम ममता ने बीजेपी पर निशाना साधते हुए कहा कि जो हमसे टकराता है, चूर-चूर हो जाता है। मैंने कभी ऐसा पीएम नहीं देखा जो इतना झूठ बोलता है। झूठ बोले कौवा काटे।
पीएम मोदी को चैलेंज

ममता बनर्जी ने पीएम मोदी को चैलेंज देते हुए कहा, खेला होबे। आप दिन और समय तय कर लो। सीएम ने कहा कि मैं वन टू वन खेला में चैलेंज देती हूं। देखते हैं कि आप क्या खेल कर सकते हैं। हर दिन पीएम टेलीप्रॉम्प्टर के जरिए भाषण देते हैं। सीएम ममता ने कहा कि हमने सिर्फ केंद्र सरकार को दिखाने के लिए आज सांकेतिक विरोध किया है। पीएम को जवाब देना चाहिए कि पेट्रोल, डीजल और एलपीजी की कीमतें क्यों बढ़ी हैं। ममता ने कहा कि पीएम का कहना है कि बंगाल राजनीतिक परिवर्तन का गवाह बनेगा, लेकिन मैं कह रही हूं दिल्ली की सत्ता में बदलाव होगा।
मिमी चक्रवर्ती ने भी साधा निशाना

सिलीगुड़ी में ममता की पदयात्रा में शामिल सांसद मिमी चक्रवर्ती ने भी बीजेपी पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि आम लोगों के साथ केवल ममता खड़ी होंगी। अब लोगों को आत्मनिर्भर बनने के लिए अपनी किडनी और खून बेचना होगा। बीजेपी केवल विभाजनकारी राजनीति करती है। यह जाति और धर्म के नाम पर लोगों को लड़ाती है।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

मास्क पहनने के लिए कहने पर महिला यात्री से बदसलूकी, एक गिरफ्तार

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : ऑटो में बिना मास्क के सफर कर रहे व्यक्ति को मास्क पहनने को कहना एख महिला को काफी महंगा पड़ा गया। आरोप आगे पढ़ें »

पुलिस कर्मियों में संक्रमण बढ़ते देख फिर चालू हो रहा क्वारंटाइन सेंटर

डुमुरजला पुलिस अकादमी और भवानीपुर पुलिस अस्पताल में चालू हुआ केन्द्र सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : महानगर में कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या लगातार बढ़ रही है। पिछले आगे पढ़ें »

ऊपर