‘स्वर्ग’ की अनुभूति कराएगा खिदिरपुर 25 पल्ली का पूजा पंडाल

कोलकाता : स्वर्ग जिसे किसी ने नहीं देखा, मगर इसकी काल्पनिक अनुभूति करनी है तो चले आइये खिदिरपुर के 25 पल्ली में। हर बार की तरह इस बार भी अपनी थीम के लिए काफी सुर्खियां बटोर रहा है यह पूजा कमेटी। थीम के नाम से ही समझ में आ रहा है कि इसको वास्तविकता का रूप देने की कोशिश जोर शोर से चल रही है।
कमेटी का नाम – 25 पल्ली, खिदिरपुर
थीम – स्वर्ग का परिवेश
बजट – लगभग 30 लाख
कारीगर – मिदनापुर से
ओपनिंग – 11 अक्टूबर
सजावट / लाइटिंग – सिर्फ सफेद रंग जो शांति का संदेश देगा।
नाइलेन सूता के इस्तेमाल पर तैयार पंडाल। घोड़ा मुखी सिंह पर सवार मां दुर्गा।

क्या कहना कमेटी के सदस्यों का

कमेटी मेम्बर ने कहा कि  हमलोग 74 वर्ष मना रहे हैं। करीब 3 महीनों से हमलोग व कलाकार टीम पूरी मेहनत कर रहे हैं। उम्मीद करते हैं लोगों को जरूर पसंद आएगा। अरिजीत नंदी ने बताया कि स्वर्ग तो किसी ने नहीं देखा मगर शायद इसी तरह का होता होगा स्वर्ग इसकी हमलोगों एक परिवेश तैयार करने की कोशिश की। साथ ही बाहरी की दुनिया के द्वेष से हटकर पंडाल के भीतर घुसते ही लोगों को शांति महसूस होगी। उन्होंने बताया माननीय मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के हाथों पंडाल की ओपनिंग की बात है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

कल्याणकारी योजना का लाभ दिए जाने में हुई गड़बड़ी शीघ्र होगी दूर : सीता सोरेन

दुमका : झारखंड मुक्ति मोर्चा (झामुमो) की वरिष्ठ नेता और दुमका जिले में जामा की विधायक सीता सोरेन ने कहा कि पूर्व में अयोग्य लोगों आगे पढ़ें »

नक्सलियों को 15 लाख की लेवी देने जा रहा ठेकेदार गिरफ्तार

औरंगाबाद : बिहार में नक्सल प्रभावित औरंगाबाद जिले के अम्बावार तरी के निकट एक संदिग्ध वाहन से 15 लाख रुपये जब्त कर संवेदक समेत दो आगे पढ़ें »

ऊपर