स्थिति सामान्य होने के बाद ही माध्यमिक कक्षाओं के परिणाम घोषित किए जाएंगे: पार्थ

कोलकाता : पश्चिम बंगाल में स्थिति सामान्य होने के बाद ही 10वीं की बोर्ड परीक्षाओं के परिणाम घोषित किए जाएंगे। शिक्षा मंत्री पार्थ चटर्जी ने 16 जून मंगलवार को संवाददाताओं से कहा कि समय पर परिणाम घोषित करने की तैयारी चल रही है। सब कुछ इस बात पर निर्भर करेगा कि आने वाले दिनों में कोरोना वायरस की स्थिति कैसी होगी।
जल्दबाजी में नहीं सुचारु ढंग से करेंगे काम
शिक्षा मंत्री ने कहा कि ‘‘परीक्षार्थियों को मार्कशीट देने के साथ कॉलेजों और उच्चर माध्यमिक स्कूलों में प्रवेश जैसे बहुत से काम करने हैं। हमें यह सुनिश्चित करना है कि सबकुछ सुचारु ढंग से हो पाए।’’ साथ ही उन्होंने यह भी कहा, ‘‘हम परिणाम तभी प्रकाशित करेंगे जब स्थिति अनुकूल हो और छात्रों के साथ अन्य लोगों की सुरक्षा सुनिश्चित हो सके। हम जल्दबाजी नहीं करेंगे, लेकिन हम समय पर पूरी प्रक्रिया पूरी कर लेंगे। अभी बहुत सारे मुद्दे सामने हैं जो दांव पर लगे हैं।’’

शेयर करें

मुख्य समाचार

पति-पत्नी एक थाली में न खाएं खाना

कोलकाता : भीष्म पितामह ने अर्जुन को दिए महत्वपूर्ण संदेशों में कहा है कि जिस थाली को किसी का पैर लग जाए उस थाली का आगे पढ़ें »

पति ने अपनी ही फैमिली को मारने की दी सुपारी, मासूम को देख हत्यारे का दिल पसीजा, फिर…

गाजियाबादः उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद में बेहद दिलचस्प और हैरान करने वाला मामला सामने आया है। बीमा के पैसों के लिए एक शख्स ने अपनी आगे पढ़ें »

ऊपर