सौरव गांगुली ने कोरोना से रक्षा करने के लिए कोलकाता पुलिस का किया शुक्रिया

कोलकाता : देशभर में महामारी का रूप धारण कर चुके कोरोना वायरस संक्रमण से बचाव के लिए लागू लॉकडाउन के बीच सोमवार को भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) के अध्यक्ष सौरभ गांगुली ने कोरोना वायरस (कोविड-19) के कारण लागू हुए लॉकडाउन का सख्ती से पालन कराने के लिए कोलकाता पुलिस का धन्यवाद दिया। कोरोना वायरस के कारण भारत सरकार ने लॉकडाउन की घोषणा की है जो तीन मई तक चलेगा। इस दौरान पुलिसकर्मी इसका सख्ती से पालन कराने के लिए पूरी मेहनत कर रहे हैं और लोगों को घर में रहने के लिए प्रेरित कर रहे हैं। इसके अलावा पुलिसकर्मी जरुरतमंदों की मदद के लिए भी आगे आए हैं।
गागुंली ने ट्वीट कर किया शुक्रिया
गांगुली ने ट्वीट कर कहा, ‘इस कठिन समय में लोगों की रक्षा करने और अपनी जिम्मेदारी निभाने के लिए कोलकाता पुलिस का शुक्रिया।’ गांगुली के ट्वीट को री-ट्वीट करते हुए कोलकाता पुलिस के उपायुक्त अंजू शर्मा ने कहा, ‘आपके प्रोत्साहन के लिए आपका धन्यवाद गांगुली। यह कोलकाता पुलिस और यातायात विभाग को कोरोना से लड़ने के लिए प्रेरित करेगा।’
बंगाल में अब तक 649 संक्रमित
स्वास्थ्य मंत्रालय की वेबसाइट पर दिये गये आंकड़ों के अनुसार बंगाल में अब तक 649 लोग कोरोना वायरस से संक्रमित हो गये है जबकि 105 लोग इस संक्रमण से ठीक होकर घर जा चुके है। अब तक कोरोना वायरस संक्रमण से बंगाल में 20 लोगों की मौत बतायी जा रही है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

यूएस ओपन में भाग लेना संदिग्ध : जोकोविच

बेलग्राद : अपने एड्रिया टूर के दौरान कोरोना वायरस से संक्रमित हुए विश्व के नंबर एक टेनिस खिलाड़ी सर्बिया के नोवाक जोकोविच ने अपनी आलोचना आगे पढ़ें »

ओलंपिक : प्रत्येक राज्य से एक-एक खेल चुनने को कहा गया है : रीजीजू

नयी दिल्ली : खेल मंत्री किरेन रीजिजू ने बुधवार को कहा कि सरकार ने ओलंपिक में ज्यादा से ज्यादा पदक हासिल करने की मुहिम के आगे पढ़ें »

ऊपर