सोशल मीडिया पर अफवाह फैलायी तो होगी कार्रवाई : पुलिस आयुक्त

कोलकाता : सोशल मीडिया पर अफवाह फैलाने वाले लोगों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी। यह कहना है कोलकाता पुलिस आयुक्त अनुज शर्मा का। बुधवार को पुलिस आयुक्त ने इस संदर्भ में ट्वीट कर जानकारी दी। पुलिस आयुक्त ने अपने ट्वीट में लिखा है कि अगर कोई फर्जी खबर लिखता या फैलाता है तो उसके खिलाफ कार्रवाई होगी। इसके अलावा सोशल मीडिया पर अफवाह फैलाने वाले पोस्ट करने वाले लोगों को चिन्हित कर उनके खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगई।
बेंगलुरु हिंसा को देखते हुए कोलकाता पुलिस ने उठाए एहतियातन कदम
उल्लेखनीय है कि बीते दिनों जिस तरह से कर्नाटक के बेंगलुरु में सोशल मीडिया पर एक धार्मिक पोस्ट को लेकर हिंसा फैली, जिसमें दो लोगों की मौत और एसीपी समेत 100 से ज्यादा पुलिसकर्मी घायल हुए थे और हालात को काबू में करने के लिए पुलिस को फायरिंग भी करनी पड़ी थी। इतना ही नहीं इस घटना के बाद वहां धारा 144 लगा दी गई। उसे देखते हुए कोलकाता पुलिस की ओर से एहतियातन कदम उठाए जा रहे है। पुलिस की ओर से फेसबुक पर हर भ्रामक और उकसाने वाले पोस्ट की जांच की जा रही है। अगर कोई व्यक्ति अफवाह फैलाते हुए पाया जाता है तो उसके खिलाफ कार्रवाई की जा रही है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

रजत में बदल सकता है गावित का 1000 मीटर का एशियाई चैंपियनशिप का कांस्य

नयी दिल्ली : भारत के लंबी दूरी के धावक मुरली कुमार गावित का पिछले साल एशियाई एथलेटिक्स चैंपियनशिप में जीता गया कांस्य पदक रजत पदक आगे पढ़ें »

बोपन्ना – शापोवालोव की जोड़ी इटालियन ओपन के क्वार्टर फाइनल में

रोम : भारत के रोहन बोपन्ना और कनाडा के डेनिस शापोवालोव की जोड़ी ने गुरुवार को यहां जुआन सेबेस्टियन काबेल और राबर्ट फराह की शीर्ष आगे पढ़ें »

ऊपर