सोनारपुर में तृणमूल समर्थकों के घरों पर पथराव व मारपीट

दक्षिण 24 परगना : चुनाव के बाद सोनारपुर उत्तर विधानसभा में तृणमूल व भाजपा समर्थकों के बीच हिंसा का दौर चला, जिससे इलाके में उत्तेजना व्याप्त हो गया। यह घटना रविवार की देर रात नरेंद्रपुर थानांतर्गत खेयादह के चामुरहाटी इलाके की है। जानकारी के अनुसार इलाके में भाजपा समर्थकों ने कई महिला तृणमूल समर्थकों के घरों पर पथराव कर क्षतिग्रस्त कर‌ दिया। वहीं भाजपाइयों द्वारा महिला तृणमूल कार्यकर्ताओं से छेड़छाड़ भी की गयी। तृणमूल महिला समर्थक के बच्चे की हत्या की भी धमकी दी। आरोप है कि भाजपा आश्रित गुंडों ने तृणमूल समर्थकों के घरों पर तोड़फोड़ की। इसके बाद तृणमूल समर्थक महिला संध्या मंडल भाजपा के आतंक से तंग आकर बच्चे को लेकर मायके चली गई। सोनारपुर उत्तर तृणमूल उम्मीदवार फिरदोसी बेगम ने घटना का आरोप भाजपा समर्थकों पर लगाया है। वहीं भाजपा उम्मीदवार रंजन वैद्य ने कहा कि इलाके में चुनाव के दिन से ही तृणमूल कर्मियों ने इलाके में अशांति फैलायी है। घटनास्थल पर सेंट्रल फोर्स के जवान ने पहुंचकर शांति कायम की। घटना को लेकर दोनों ही दलों के समर्थकों ने नरेंद्रपुर थाने में एक-दूसरे के ‌खिलाफ श‌िकायत दर्ज करायी है। इलाके में पुलिस की पिके‌टिंग की गई है। नरेंद्रपुर थाने के आईसी सुखमय चक्रवर्ती से संपर्क करने पर कोई प्रतिक्रिया नहीं मिली।

शेयर करें

मुख्य समाचार

दो श्मशान और एक कब्रिस्तान बना रही है कोलकाता नगर निगम

कोविड शवों की बढ़ती संख्या बढ़ा रही है प्रशासन की परेशानी सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : राज्य में कोरोना के मामले लगातार बढ़ते ही जा रहे है। इस आगे पढ़ें »

पत्नी ने ससुराल जाने से किया इनकार, हताश पति ने खुद को चाकू से गोदा

नदियाः पत्नी के विरह में पागल दिलीप दास (40) के साथ उसकी पत्नी ने ससुराल जाने से इनकार कर दिया। इस बात से दुःखी दिलीप आगे पढ़ें »

ऊपर