सुभेंदु अधिकारी ने तृणमूल कांग्रेस को बताया प्राइवेट लिमिडेट कंपनी

कोलकाताः भाजपा नेता और पश्चिम बंगाल के पूर्व मंत्री सुभेंदु अधिकारी ने मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर एक बार फिर जोरदार हमला बोला है। उन्होंने तृणमूल कांग्रेस को प्राइवेट लिमिडेट कंपनी करार दिया है। एक चैनल को दिए इंटरव्यू में सुभेंदु ने कहा, ‘तृणमूल कांग्रेस अब राजनीतिक पार्टी नहीं रही। टीएमसी में लोकतंत्र नहीं बल्कि तानाशाही है। कुल मिलाकर यह पार्टी अब बुआ-भतीजे की पार्टी बनकर रह गई है।’ भाजपा में शामिल होने के बाद पहली बार दिए अपने इंटरव्यू में सुभेंदु अधिकारी ने कहा कि तृणमूल कांग्रेस की एक्सपायरी डेट अब खत्म होने वाली है। पश्चिम बंगाल में होने वाले विधानसभा चुनाव में टीएमसी साफ हो जाएगी और बीजेपी का परचम लहराएगा। अधिकारी ने कहा कि टीएमसी अब पॉलिटिकल पार्टी नहीं है। यह पार्टी प्राइवेट लिमिटेड कंपनी बनकर रह गई है।
टीएमसी में ममता के बाद अभिषेक बनर्जी की तानाशाही

सुभेंदु ने कहा कि ममता बनर्जी के बाद तृणमूल कांग्रेस में अब अभिषेक बनर्जी की तानाशाही शुरू हो गई है। उन्होंने आरोप लगाया कि अभिषेक बनर्जी की वजह से ही लोग तृणमूल कांग्रेस से किनारा कर रहे हैं। सुभेंदु अधिकारी ने कहा कि तृणमूल कांग्रेस की मौजूदा स्थिति के चलते अब आत्मसम्मान वाला कोई व्यक्ति टीएमसी में नहीं रह सकता है। यही कारण है कि लगातार तृणमूल कांग्रेस को छोड़कर लोग दूसरे दलों का हाथ थाम रहे हैं।

भाजपा को बताया देशभक्त पार्टी
तृणमूल कांग्रेस को छोड़कर भाजपा में शामिल होने पर सुवेंदु अधिकारी ने कहा कि भाजपा में आने के बाद से अब तक का अनुभव बहुत अच्छा रहा है। भाजपा अनुशासित और देशभक्त पार्टी है। यहां पर किसी एक विचार की तानाशाही नहीं चल रही है।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

मवेशी तस्करी मामले में पुलिस अधिकारी व विकास से घंटों सीबीआई ने की पूछताछ

कई और पुलिस अधिकारियों को भेजी गयी नोटिस कोलकाता : मवेशी तस्करी मामले में एक पुलिस अधिकारी व तृणमूल नेता विनय मिश्रा के भाई से सीबीआई आगे पढ़ें »

बंगाल में निष्पक्ष चुनाव कराने संबंधी याचिका पर विचार करने से सुप्रीम कोर्ट का इनकार

नयी दिल्ली/ कोलकाता : राज्य में कुछ महीनों में ही विधानसभा चुनाव होने वाला है। इसके मद्देनजर उच्चतम न्यायालय ने केंद्र सरकार, पश्चिम बंगाल सरकार आगे पढ़ें »

ऊपर