सीएम उत्तर बंगाल दौरे पर जाएंगी

कोलकाता/सिलीगुड़ीः नववर्ष परउत्तर बंगाल में विकास योजनाओं का तोहफा लेकर मुख्यमंत्री ममता बनर्जी 3 दिवसीय यात्रा पर सोमवार को सिलीगुड़ी जाएंगी। सिलीगुड़ी के कंचनजंघा स्टेडियम में आज सोमवार की शाम मुख्यमंत्री उत्तर बंग उत्सव का उद्घाटन करेंगी। इसके साथ ही मुख्य रूप से पहाड़ की वर्तमान स्थिति की भी रिपोर्ट प्रशासनिक अधिकारियों से तलब करेंगी। यहां मुख्यमंत्री पूरे उत्तर बंगाल के 8 जिलों में उत्तर बंग उत्सव का आगाज भी करेंगी। हम यहां बताते चलें कि उत्तर बंग उत्सव की शुरुआत मुख्यमंत्री की ही प्रेरणा से हुई थी। मुख्यमंत्री मंगलवार को अलीपुरदुआर से करीब 40 किलोमीटर दूर पारोकाटा में आयोजित सरकारी समारोह में शिरकत करेंगी और वहीं से अलीपुरदुआर के प्रशासनिक भवन का उद्घाटन भी करेंगी। मुख्यमंत्री वहां से कई बड़ी योजनाओं की घोषणा भी करेंगी। वहां कार्यक्रम के बाद मुख्यमंत्री सिलीगुड़ी लौट आयेंगी। बुधवार को दार्जिलिंग जिला प्रशासन और पहाड़ के मुद्दे पर बैठक के बाद मुख्यमंत्री बुधवार की शाम साढ़े चार बजे की फ्लाइट से वापस कोलकाता रवाना हो जायेंगी। रविवार शाम उत्तर बंग विकास मंत्री रवीन्द्रनाथ घोष ने सिलीगुड़ी के कंचनजंघा स्टेडियम का दौरा किया। सन्मार्ग से बातचीत में उन्होंने बताया कि उत्तर बंग उत्सव आज उत्तर बंग की पहचान बन चुका है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

सन्मय बंद्योपाध्याय ने जेल से रिहा होते ही बताया जान को खतरा

कहा राज्य में चल रहा जंगल राज संवाददाताओं से बातचीत के दौरान फूट-फूटकर रोने लगे सन्मार्ग संवाददाता पुरुलिया : सोशल मीडिया पर आपत्तिजनक पोस्ट किये जाने के कथित आगे पढ़ें »

दीपावली पर ड्रोन से नजर रखेगा पीसीबी ऊंची इमारतों पर

प्रतिबंधित पटाखे जलाने पर आवासन के अध्यक्ष के खिलाफ कार्रवाई वसूला जाएगा 5 हजार से लाख रुपए तक का जुर्माना दोषी पाए जाने पर होगी 5 साल आगे पढ़ें »

ऊपर