सीएए और एनआरसी को लेकर मेयर ने बोला हमला

सन्मार्ग संवाददाता
कोलकाता : मेयर और मंत्री फिरहाद हकीम ने सीएए और एनआरसी को लेकर एक बार फिर केंद्र सरकार पर हमला बोला। रविवार को रक्तदान शिविर मंच से मेयर ने कहा कि एनआरसी और सीएए का विरोध इसलिए नहीं कर रहे हैं कि इसे भाजपा ला रही है, बल्कि इसलिए विरोध कर रहे हैं क्योंकि यह देश के संविधान के विरोध में है। न्यूटॉन के लॉ (गुरुत्वाकर्षण का सिद्धांत) का जिक्र करते हुए उन्होंने कहा कि एवरी एक्शन हैज ए रियेक्शन।
उन्होंने कहा कि वे मोदी और अमित शाह को धन्यवाद देते हैं क्योंकि उन्होंने धर्म के आधार पर काम करने की कोशिश की और इसका नतीजा यह हुआ कि हिंदू और मुसलमान एक होकर उनकी नीति के खिलाफ सड़क पर उतर आए हैं। मेयर ने कहा कि हम भारतवासी हैं। हम गर्व के साथ यह नहीं कहते हैं कि हम हिंदू हैं या मुसलमान हैं, बल्कि गर्व के साथ कहते हैं हम भारतवासी है। रक्तदान शिविर मंच से मेयर ने कहा कि किसका रक्त किसके शरीर में जाएगा यह कोई नहीं जानता है। रक्तदान हमें आपस में मिलजुल कर रहना सिखाता है। लोगों का आदर्श ता उम्र उनके साथ बना रहता है। ममता बनर्जी का जो आदर्श है वह युवाओं के के साथ ताउम्र बना रहेगा और बंगाल आगे बढ़ता रहेगा।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राजस्थान रॉयल्स के सामने केकेआर की कड़ी परीक्षा

दुबई : कोलकाता नाइटराइडर्स (केकेआर) को अगर आईपीएल में अपना अभियान पटरी पर बनाये रखना है तो उसे बेहतरीन फार्म में चल रहे राजस्थान रॉयल्स आगे पढ़ें »

सनराइजर्स ने रोका दिल्ली का विजय रथ, राशिद-भुवनेश्वर का चला जादू

अबुधाबी : आईपीएल के 13वें सीजन का 11वां मुकाबला दिल्ली कैपिटल्स और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच अबुधाबी में खेला गया। इस मुकाबले में दिल्ली के आगे पढ़ें »

ऊपर