तृणमूल नेताओं ने चुनाव प्रचार में झोंकी ताकत, अमर सिंह राई के समर्थन में चलाया जनसंपर्क अभियान

सिलीगुड़ीः दार्जिलिंग लोकसभा सीट से तृणमूल प्रत्याशी अमर सिंह राई के समर्थन में पार्टी नेताओं ने चुनाव प्रचार में पूरी ताकत झोंक दी है। सोमवार को राज्यसभा के पूर्व सांसद विवेक गुप्ता, मंत्री अरूप विश्वास, पूर्व क्रिकेटर और तृणमूल विधायक लक्ष्मी रतन शुक्ला ने सिलीगुड़ी के रेगुलेटेड मार्केट और संतोषी नगर इलाकों में सघन जनसंपर्क अभियान चलाया और तृणमूल उम्मीदवार अमर सिंह राई को विजयी बनाने की अपील की। जहां एक तरफ रेगुलेटेड मार्केट में आलू-प्याज कारोबारियों के साथ बैठक कर तृणमूल प्रत्याशी को भारी मतों से जीत दिलाने की बात कही गयी, वहीं दूसरी तरफ संतोषी नगर में प्रबुद्ध नागरिकों के साथ मुलाकात कर ममता बनर्जी के हाथ को मजबूत करने की अपील की गयी।
रेगुलेटेड मार्केट में आयोजित समारोह को संबोधित करते हुए पूर्व राज्यसभा सांसद विवेक गुप्ता ने कहा कि हिंदीभाषियों के लिए ममता दीदी ने गत 7 वर्षों में जितना काम किया, उतना किसी सरकार ने नहीं किया। उन्होंने कहा कि हावड़ा में हिंदी विश्वविद्यालय की स्थापना तृणमूल सरकार की देन है। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री ने पूरे राज्य में अभूतपूर्व विकास कार्य को अंजाम दिया है। ममता दीदी के संकल्प का परिणाम है कि राज्य में रोजगार, शिक्षा सड़क, बिजली व सभी वर्गों की महिलाओं के उत्थान की दिशा में सकारात्मक काम हुआ है। उन्होंने कहा कि केंद्र की भाजपा सरकार द्वारा नोटबंदी, जीएसटी लागू कर गरीब जनता को परेशान किया गया है। उन्होंने उपस्थित लोगों से अपील की कि ममता दीदी के हाथ को मजबूत करने के लिए आप सबको मिलकर आगे आना होगा। लक्ष्मी रतन शुक्ला ने कहा कि ममता बनर्जी के नेतृत्व में बंगाल ने विकास की नई बुलंदियों को छुआ है। उन्होंने भी तृणमूल प्रत्याशी अमर सिंह राई को भारी मतों से जीत दिलाने की अपील की। इसके अलावा संतोषी नगर में भी सांसद विवेक गुप्ता ने स्थानीय लोगों के बीच चुनाव प्रचार अभियान चलाया।

शेयर करें

मुख्य समाचार

मरे चैलेंजर टेनिस टूर्नामेंट के क्वार्टर फाइनल में पहुंचे रामनाथन

नयी दिल्ली : भारत के रामकुमार रामनाथन ने जबरदस्त प्रदर्शन की बदौलत ग्लास्गो में चल रहे 46,600 यूरो की ईनामी राशि वाले मरे ट्रॉफी चैलेंजर आगे पढ़ें »

हल्दिया पेट्रोकेमिकल्स की एक यूनिट में लगी आग, 13 श्रमिक घायल

हल्दिया: पूर्व मिदनापुर जिले के हल्दिया स्थित हल्दिया पेट्रोकेमिकल्स के एक यूनिट में शुक्रवार की सुबह अचानक आग लगने की घटना में 13 श्रमिक झुलस आगे पढ़ें »

एशियाई टेटे चैंपियनशिप : जी साथियान क्वार्टर फाइनल में पहुंचने वाले दूसरे भारतीय खिलाड़ी बने

mamata banerjee

बंगाल में नहीं लागू होगा एनआरसी : ममता

Rafale Fighter plane

भारतीय वायुसेना को सौपा गया पहला राफेल लड़ाकू विमान, 8 अक्टूबर को होगा वायुसेना में शामिल

Bajrang Punia

विश्व चैम्पियनशिप मुकाबले में बजरंग पूनिया ने जीता कांस्य पदक

honeytrap

इंदौर हनीट्रैप मामले का पर्दाफाश, कांग्रेसी नेता की पत्नि सहित 4 गिरफ्तार

Amit Panghal

अमित पंघाल विश्व चैम्पियनशिप के फाइनल मुकाबले में पहुंचने वाले प्रथम भारतीय पुरूष

athawale

अंबेडकर ने अनुच्‍छेद 370 का किया था विरोध : रामदास अठावले

कुश्‍ती चैम्पियनशिप : 8 साल बाद वापसी करने वाले सुशील कुमार पहले राउंड में छह मिनट में हार गये

ऊपर