सिटी ऑफ जॉय हमेशा लगता है नयाः आलिया

बांग्ला फिल्मों ने केवल देश बल्कि पूरे विश्व पर अपनी छाप छोड़ी : आलिया भट्ट

कोलकाता : 24वें कोलकाता इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल का आगाज हो चुका है। रविवार को फिल्म फेस्टिवल के पहले दिन संजय नाग द्वारा निर्देशित फिल्म योर्स ट्रूली फिल्म के प्रमोशन के लिए अ‌भिनेत्री आलिया भट्ट नंदन सिनेमाघर पहुंचीं। इस फिल्म में मुख्य भूमिका में नजर आएंगी आलिया की मां सोनी राजदान। वहीं स्वयं आलिया और उनके पिता महेश भट्ट ने भी महत्वपूर्ण किरदार निभाया है। यह पहला अवसर है जब भट्ट परिवार के तीनों सदस्य एक ही फिल्म में नजर आएंगे। फिल्म के प्रमोशन के लिए नंदन में आयोजित एक संवाददाता सम्मेलन के दौरान आलिया ने फिल्म के बारे में बताते हुए कहा कि वह एक लंबे समय से एक ऐसी फिल्म करना चाहती थी, जिसमें पिता महेश भट्ट और मां सोनी राजदान काम करें। पिता के साथ अभिनय करने के बारे में पूछे जाने पर उन्होंने कहा कि महेश भट्ट जितने अच्छे निर्देशक हैं, उससे कहीं ज्यादा बेहतरीन अभिनेता हैं। वहीं महानगर और कोलकाता फिल्म फेस्टिवल के बारे में बताते हुए उन्होंने कहा कि सिटी ऑफ ज्वॉय के नाम से जाना जाने वाला यह शहर हर बार उन्हें नया प्रतीत होता है। यहां के व्यंजन इतने लजीज होते हैं कि आप उन्हें बिना चखे नहीं रह पायेंगे। इसके साथ ही बंगाल को भारतीय फिल्म इंडस्ट्री का महत्वपूर्ण हिस्सा बताते हुए कहा कि बांग्ला फिल्मों ने केवल देश बल्कि पूरे विश्व पर अपनी छाप छोड़ी है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

नक्सलियों को 15 लाख की लेवी देने जा रहा ठेकेदार गिरफ्तार

औरंगाबाद : बिहार में नक्सल प्रभावित औरंगाबाद जिले के अम्बावार तरी के निकट एक संदिग्ध वाहन से 15 लाख रुपये जब्त कर संवेदक समेत दो आगे पढ़ें »

शिक्षकों के मुद्दे पर बिहार विधानसभा में जोरदार हंगामा

पटना : बिहार विधानसभा में बुधवार को नियोजित शिक्षकों के मामले को लेकर विपक्ष के सदस्यों ने जमकर हंगामा मचाया, जिसके कारण सभा की कार्यवाही आगे पढ़ें »

CM Nitish Kumar

बिहार में कृषि आधारित उद्योगों को बढ़ावा देने के लिए कानूनी सुधार : नीतीश कुमार

मॉरीशस के राष्ट्रपति पृथ्वीराज सिंह रूपउन ने विष्णुपद मंदिर परिसर में किया पिंडदान

बिजली मुफ्त नहीं, कम दर पर देनी चाहिए : नीतीश कुमार

union-minister-ashwini

हर व्यक्ति के लिए स्वास्थ्य सबसे बड़ा धन : अश्विनी चौबे

Nitish Kumar

स्कूली छात्रों को पॉर्न साइट नहीं देखने के लिए किया जाएगा जागरूक : नीतीश कुमार

बिहार की स्मार्ट सिटी मिशन योजना के तहत 984.50 करोड़ रुपये आवंटित : सुरेश शर्मा

nia

पुलवामा में एनआईए ने आतंकियों के घरों पर की छापेमारी, कई महत्वपूर्ण दस्तावेज जब्त

javdekar

सोनिया हिंसा का राजनीतिकरण कर रही हैं, शाह के इस्तीफे की मांग हास्यापद : भाजपा

ऊपर