साल्टलेक में सरेआम महिला ने युवक पर फेंका एसिड

कोलकाता : साल्टलेक के नयापट्टी इलाके में रविवार सुबह सरेआम एक महिला ने एक व्यक्ति शांतिपद मंडल पर एसिड फेंक दिया। इस हमले में वह व्यक्ति तो घायल हुआ ही उसके साथ ही एसिड के छींटे पड़ने से एक सिविक वॉलंटियर सहित और 3 लोग घायल हो गये। घायलों को इलाज के लिए विधाननगर महकमा अस्पताल में भर्ती कराया गया। इस मामले में विधाननगर इलेक्ट्रॉनिक कांप्लेक्स थाने की पुलिस ने मोनिका नस्कर नामक उक्त महिला को गिरफ्तार किया। स्थानीय लोगों के मुताबिक मोनिका बागुईआटी थाना अंतर्गत केष्टोपुर की रहने वाली और नयापट्टी इलाके में उसकी अमृता ज्वेलर्स नामक एक गहनों की दुकान है।
रविवार सुबह मोनिका अपनी दुकान में बैठी थी। तभी शांति पद मंडल अपने परिवार के कुछ लोगों के साथ उसकी दुकान में पहुंचा। खबर है कि अभियुक्त मोनिका ने शांतिपद के पिता को कोई बात कही थी जिसे लेकर शांतिपद काफी परेशान था और उसी लिए वह मोनिका की दुकान में उससे बात करने गया था। प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक बात बढ़ गयी और अचानक मोनिका ने दुकान में रखे हुए एसिड को शांतिपद पर फेंक दिया।
दूसरी ओर एसिड के छींटे से और 3 लोग घायल हो गये। पुलिस का अनुमान है कि इस घटना के पीछे पुरानी दुश्मनी हो सकती है। सूत्रों की मानें तो इस घटना के नेपथ्य में अवैध संपर्क को देखा जा रहा है लेकिन पुलिस ने इसकी पुष्टि नहीं की है। अभियुक्त को सोमवार को विधाननगर अदालत में पेश किया जायेगा।

बेटे की प्रेमिका के चेहरे पर फेंका तेजाब

फरक्का : मुर्शिदाबाद जिले के रघुनाथगंज थानांतर्गत रानीनगर में रविवार सुबह एक व्यक्ति ने बेटे की प्रेमिका के मुंह पर तेजाब फेंक कर उसे जान से मारने की कोशिश की। घटना के बाद घायल हालत में किशोरी को जंगीपुर महकमा अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वहां उसकी हालत गंभीर बनी हुयी है।
डाक्टरों ने बताया कि किशोरी के मुंह के अंदर भी तेजाब डाला गया है जिससे उसके अंदरुनी हिस्से भी क्षतिग्रस्त हो गये हैं। इस सिलसिले में किशोरी की मां हसीना बीबी ने स्थानीय केताब शेख के खिलाफ रघुनाथगंज थाने में प्राथमिकी दर्ज करायी। घटना के बाद से ही वह इलाके से भागा हुआ है। हसीना बीबी ने बताया कि केताब शेख का बेटा राजू शेख के साथ मेरी बेटी का प्रेम था। काफी दिनों से दोनों के बीच संबंध था। शनिवार को मैंने केताब शेख को इसकी जानकारी देते हुए दोनों की शादी कराने की बात की थी।
केताब शेख इसके बाद ही गुस्से में आग बबूला हो गया और मुझे और मेरी बेटी को अपने बेटे राजू शेख से दूर रहने अथवा परिणाम भुगतने की चेतावनी दी। रविवार को जब मेरी बेटी केताब शेख के सामने पड़ी तो उसने उसे जमीन पर पटककर उसके मुंह के अंदर तेजाब डाल दिया और फिर उसके चेहरे और शरीर पर तेजाब डालकर उसकी हत्या की कोशिश की और वहां से भाग गया।

एसे अन्य लेख

Leave a Comment

अन्य समाचार

बराकर में रामनवमी की रैली के दौरान जमकर पथराव, रैफ उतारी गयी

कुल्टी : सोमवार को रामनवमी को लेकर बराकर में निकाली गयी रैली में 2 समुदायों के बीच जमकर पथराव हुआ। जानकारी के मुताबिक, रामनवमी को लेकर विश्व हिन्दू परिषद की ओर से बराकर में बाइक रैली निकाली गयी [Read more...]

तृणमूल नेताओं ने चुनाव प्रचार में झोंकी ताकत, अमर सिंह राई के समर्थन में चलाया जनसंपर्क अभियान

सिलीगुड़ीः दार्जिलिंग लोकसभा सीट से तृणमूल प्रत्याशी अमर सिंह राई के समर्थन में पार्टी नेताओं ने चुनाव प्रचार में पूरी ताकत झोंक दी है। सोमवार को राज्यसभा के पूर्व सांसद विवेक गुप्ता, मंत्री अरूप विश्वास, पूर्व क्रिकेटर [Read more...]

मुख्य समाचार

आरबीआई ने रेपो रेट घटाई, लोन सस्ते होने की उम्मीद

मुंबईः भारतीय रिजर्व बैंक (आरबीआई) ने रेपो रेट में 0.25% की कटौती की है। यह 6.25% से घटकर 6% हो गई है। मॉनेटरी पॉलिसी कमेटी (एमपीसी) की बैठक खत्म होने के बाद गुरुवार को ब्याज दरों की घोषणा की गई। [Read more...]

कांग्रेस का पूरा घोषणापत्र हिंदी में पढ़ें

कांग्रेस ने मंगलवार को अपना घोषणापत्र जारी किया जिसमें गरीब परिवारों को 72 हजार रुपये सालाना, 22 लाख सरकारी नौकरियां, महिलाओं को आरक्षण, धारा 370 को न हटने देने और देशद्रोह की धारा हटाने सहित कई वादे किए। यहां क्लिक [Read more...]

विकास के राह पर चल रहा है भारत, दुनिया के लिए अपार संभावनाएं: सिन्हा

विंग कमांडर अभिनंदन का कश्मीर से किया गया ट्रांसफर, सुरक्षा के मद्देनजर लिया गया फैसला

मतदान केंद्र पर चुनाव अधिकारी को आया हार्ट अटैक, सीआरपीएफ जवान ने सूझबूझ से बचाई जान

एक फोन के बदले गूगल ने क्यों ऑफर किए 10 नए स्मार्टफोन

साध्वी प्रज्ञा सिंह को चुनाव आयोग का नोटिस

कसाब जैसा आतंकी था वैसी ही आतंकी हैं साध्वी प्रज्ञा: प्रकाश आंबेडकर

दिग्विजय सिंह ने कहा- हिन्दुत्व शब्द मेरी डिक्शनरी में नहीं

रहाणे से छीन गई रॉयल्स की अगुवाई

स्पाइसजेट ने जेट एयरवेज के 500 कर्मचारियों को दिया रोजगार

प्रधानमंत्री मोदी पर आधारित वेब सीरीज पर चुनाव आयोग की रोक

ऊपर