साथ छोड़ रही मां को बेटे ने कहा, तेरा मुझसे है पहले का नाता कोई

  • भावुक होकर गाया गाना, हॉस्पिटल स्टॉफ को कहा धन्यवाद
  • पिछले कोरोना ने भी दिखायी थी दिल बैठाने वाली ऐसी घटना
  • कफन में लिपटे पति के लिए गाया था पहली मुलाकात वाला गाना

सन्मार्ग संवाददाता
कोलकाता : 2020-2021 इन दो सालों ने बहुत कुछ ऐसा दिखाया है जिसकी कल्पना तक किसी ने नहीं की होगी। वजह कोरोना जिसने हर ​किसी पर अपनी छाप छोड़ रखी है। कुछ के जीवन में तो मानो इस कोरोना ने खुशी ही छीन ली। ऐसे कई वाक्ये है जो कोरोना काल में किसी का भी दिल पसीज दे। दो दिन पहले सोशल मीडिया में कोलकाता की डॉक्टर दीपशिखा घोष ने एक पाेस्ट किया था जिसमें उन्होंने बताया कि अपने मरीज के घरवालों को वह अक्सर फोन पर बात करवाती है। इस मामले में भी उन्होंने महिला मरीज के बेटे से फोन पर बात करायी जिसके बाद बेटे ने डाक्टर से वीडियो कॉल करने की बात कही। मां को खुद से हमेशा के लिए जाते देख बेटे ने रौंधे आवाज में गाना गाया तेरा मुझसे है पहले का नाता कोई…अभी वह गाना गा ही रहा था कि उसकी आवाज उसका साथ देने से मना करने लगी लेकिन मां के प्यार के आगे वह रूका नहीं और रोती हुए आवाज में गाने के बोल पूरे किये। पूरा मंजर ऐसा था जिसने भी देखा उसके रोंगटे खड़े हो गये और आंखे नम हो गयी। इस पूरे प्रकरण को बखूबी डॉ. दीपशिखा ने ट्वीटर में बयां किया है जिसे पढ़ते ही पूरा नाजारा आंखों के सामने आ जा रहा है। इस पोस्ट के बाद ट्वीटर में माने रिएक्शन का सैलाब आ गया हर कोई इसे पढ़ने वाला भावुक हो उठा। दरअसल यह पहला मामला नहीं है, कोरोना ने पिछले साल भी ऐसी तस्वीर दिखायी थी। यह घटना कोलकाता की है लेकिन वह घटना बरेली की थी। यहां एक पत्नी ने कफन में लिपटे अपने पति के लिए पहली मुलाकात वाला गाना गाया था।
तेरे चेहरे से नजर नहीं हटती नजारे हम क्या देखे…
यह वही गाना है जो एक पत्नी ने हमेशा के लिए जा चुके पति के लिए गाया था। यह गाना पहली बार वजीर ने अपनी पत्नी के लिए गाया था। दोनों की लव मैरिज थी लेकिन कोरोना ने पति को लील लिया जो पत्नी बर्दाश्त नहीं कर पायी। पति के शव को देखते हुए अपनी लव स्टोरी सुना रही थी और पहली मुलाकात वाला गाना गा रही है। यह वीडियो उस वक्त भी सोशल मीडिया पर इतना वायरल हुआ था कि देखने वाला हर कोई खुद को भावुक होने से रोक नहीं पा रहा था।

शेयर करें

मुख्य समाचार

तृणमूल सांसद मिमी चक्रवर्ती के साथ धोखा, फर्जी टीकाकरण शिविर में लगवा दी ‘वैक्सीन’

कोलकाता : तृणमूल कांग्रेस पार्टी की सांसद मिमी चक्रवर्ती के साथ 'धोखा' हो गया है। दरअसल, सांसद चक्रवर्ती ने दावा किया है कि उन्होंने कोलकाता आगे पढ़ें »

सेंट्रल एवेन्यू के कपड़े के गोदाम में लगी आग

कोलकाताः जोड़ासांको थाना अंतर्गत 155 सेंट्रल एवेन्यू के एक बिल्डिंग के एक तल्ले पर स्थित रुमाल के गोदाम में आग लग गई। बुधवार की दोपहर आगे पढ़ें »

ऊपर