सागर दत्त अस्पताल में एक मौत पर बवाल, तोड़फोड़, पुलिस के साथ भी की मारपीट

कामरहट्टी : कमरहट्टी के सागर दत्त अस्पताल में गुरुवार को दो कोरोना मरीज के मिलने के बाद शुक्रवार को यहाँ के आइसोलेशन में भर्ती एक संदिग्ध मरीज की मौत को लेकर उत्तेजना फैल गई। मृतक के परिजनों ने अस्पताल में तोड़फोड़ की, अस्पताल कर्मियों से भी हाथापाई की गई। जब पुलिस परिस्थिति को संभालने पंहुची तो उसपर भी पथराव किया गया। पालिका सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार गुरुवार को एक थर्ड जेंडर मरीज को बुखार और सर्दी की शिकायत पर इस अस्पताल में लाया गया जहां उसे इमरजेंसी के आइसोलेशन वार्ड में भर्ती किया गया। इसके बाद ही अस्पताल से उसकी कोरोना जांच के लिए नमूनों को भेजा गया मगर रिपोर्ट आने के पहले ही उसकी मौत हो गई। बताया गया है के इसकी सूचना मिलने पर पहले तो मृतक के परिजन लौट गए मगर बाद में अधिक संख्या में लोगों के साथ पंहुचकर हंगामा मचाया।बाद में रैफ उतारकर पुलिस ने परिस्थिति को नियंत्रित किया, पुलिस ने कुछ लोगों को हिरासत में लिया है साथ ही अस्पताल परिसर में पिकेट बैठायी गई है। मृतक की रिपोर्ट अब तक नही मिली है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

अब इस मामले को लेकर चीन ने भारत को दी धमकी

बीजिंग : लद्दाख मामले में भारत-चीन के बढ़ते तनाव के बीच चीन ने तिब्बत मामले को लेकर भारत को धमकी दी है और कहा कि आगे पढ़ें »

एक महीने में सेना में सभी महिला अधिकारियों को स्थायी कमीशन दें केंद्र : उच्चतम न्यायालय

नयी दिल्ली : उच्चतम न्यायालय ने सभी सेवारत शॉर्ट सर्विस कमीशन महिला अधिकारियों को सेना में स्थायी कमीशन देने के अपने फैसले को लागू करने आगे पढ़ें »

ऊपर