सरकारी धन की हेराफेरी के आरोप में असम के दो इंजीनियर गिरफ्तार

कोलकाता : असम के पंचायत एवं ग्रामीण विकास विभाग के दो इंजीनियरों को सरकारी धन की हेराफेरी करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है। पुलिस ने शुक्रवार को बताया कि असम के धुबरी जिले के गौरीपुर विकास खंड के इंजीनियर सद्दाम हुसैन और अब्दुल्ला अल-मसूद मुल्ला के खिलाफ 52.72 लाख रुपये के फर्जी बिल पास करने के आरोप में गत 8 जुलाई को असम के धुबरी जिले में एक मामला दर्ज किया गया था। धुबरी जिला परिषद द्वारा दर्ज प्राथमिकी में ठेकेदार जाहिदुल हक का भी नाम दर्ज था और तीनों फरार थे। पुलिस ने बताया कि दोनों इंजीनियरों को पश्चिम बंगाल के एक दूरस्थ गांव से गिरफ्तार कर धुबरी लाया गया है। ठेकेदार अब भी फरार है। प्राथमिकी के अनुसार, दोनों इंजीनियरों ने ठेकेदार के 52.70 लाख रुपये के फर्जी बिल पास किए, जिसने कुछ भी काम नहीं किया था। असम पुलिस ने बताया कि पश्चिम बंगाल पुलिस की मदद से आरोपियों को पकड़ा गया। ठेकेदार की तलाश जारी है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

भवानीपुर विधानसभा चुनाव : हाई कोर्ट में निर्णायक सुनवायी आज

निवाचन आयोग को आज दाखिल करना पड़ेगा एफिडेविट सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : भवानीपुर विधानसभा चुनाव को लेकर हाई कोर्ट में दायर पीआईएल पर शुक्रवार को निर्णायक सुनवायी आगे पढ़ें »

ऊपर