‘समाज के लिए बेहतर कार्य कर रहा है हिन्दुस्तान क्लब’

कोलकाता : मैंने क्लब के 100 दिनों के रिपोर्ट को देखा जिसमें यह पाया कि हिन्दुस्तान क्लब काफी बेहतर कार्य कर रहा है। यह उन्नति के मार्ग में अन्य क्लबों से काफी आगे हैं। उक्त बातें हिन्दुस्तान क्लब के स्थापना दिवस पर उपस्थित स्विट्जरलैंड के कौंसुल जे.पी चौधरी ने कहीं। इसके साथ ही इस मौके मौजूद सांसद विवेक गुप्त ने हिन्दुस्तान क्लब के बेतहर कार्य के लिए कमेटी के सदस्यों को धन्यवाद दिया और कहा कि 73 वर्ष पहले हिन्दुस्तान क्लब एक छोटा सा पेड़ था जो आज एक वटवृक्ष की तरह फैल कर सबको अपनी छाव दे रहा है। क्लब के प्रसिडेंट शिव कुमार लोहिया ने कहा कि 1946 में हिन्दुस्तान क्लब की नींव रखी गयी थी, आज इस क्लब के 27.50 हजार के करीब सदस्य हैं। 

इस कार्यक्रम में कुंजबिहारी अग्रवाल, प्रह्लादराय अग्रवाल, संतोष सराफ, सुशील पोद्दार, आत्माराम सोंथलिया के साथ अन्य गण्यमान्य भी मौजूद थे। क्लब के सचिव नरेन्द्र कुमार तुलस्यान ने कार्यक्रम का संचालन किया तथा कार्यक्रम को सफल बनाने के लिए महिला सदस्य बबीता खेतान, जयवंत जैन, अलका तुलस्यान के साथ अन्य सदस्यों ने अपना भरपूर योगदान दिया।

शेयर करें

मुख्य समाचार

Nitin Gadkari

क्रिकेट और राजनीति में कुछ भी हो सकता है- नितिन गडकरी

मुंबई : केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी ने महाराष्ट्र में जारी सियासी घटनाक्रम के बीच बड़ा बयान दिया है। महाराष्ट्र में विधानसभा चुनाव के बाद राष्ट्रपति आगे पढ़ें »

income tax office

सरकार ने 50 फीसद टैक्स कलेक्शन का लक्ष्य पूरा किया, अब तक 6 लाख करोड़ रुपये जुटाए

नई दिल्ली : सरकार ने इस वर्ष टैक्स कलेक्शन का लक्ष्य 13.5 लाख करोड़ रुपये रखा है, जिसका 50 फीसद अब तक पूरा किया जा आगे पढ़ें »

ऊपर