सदर स्ट्रीट से 6.30 किलो सोना के साथ 4 गिरफ्तार

कोलकाता : न्यू मार्केट थानांतर्गत सदर स्ट्रीट से 6.30 किलो सोना के साथ पुलिस ने 4 तस्करों को गिरफ्तार किया है। इनके पास से 98 लाख रुपये नकद भी बरामद किए गए हैं। अभियुक्तों के नाम सैकत अधिकारी (28), मलय भौमिक (24), पार्थ भौमिक (27) और सुब्रत अधिकारी (27 ) बताये गए हैं। इनमें से सैकत अधिकारी और सुब्रत अधिकारी हावड़ा के उलूबेड़िया और मलय भौमिक एवं पार्थ भौमिक दक्षिण 24 परगना के नोदाखाली के रहनेवाले हैं। ज्वाइंट सीपी एसटीएफ शुभंकर सिन्हा सरकार ने बताया ‌कि मंगलवार की दोपहर एसटीएफ अधिकारियों ने गुप्त सूचना के आधार पर छापामारी कर अवैध सोना व नकद रुपये के साथ 4 लोगों को पकड़ा। पूछताछ के दौरान अभियुक्त कोई भी वैध दस्तावेज नहीं‌ दिखा पाए। अभियुक्तों के पास सोने के बिस्कुट मिले हैं। जब्त सोने की कीमत 2.44 करोड़ रुपये है। एसटीएफ सूत्रों के अनुसार अभियुक्त सोना बांग्लादेश के सीमांत क्षेत्र के रास्ते तस्करी कर कोलकाता ले आए थे। ये लोग सोने को महानगर के विभिन्न इलाकों में सप्लाई करने वाले थे। फिलहाल पुलिस अभियुक्तों से पूछताछ कर मामले की जांच कर रही है ।यहां उल्लेखनीय है कि कुछ दिनों पहले जोड़ासांको थाने की पुलिस ने 1 किलो सोना और 46 लाख रुपये नकद के साथ एक व्यक्ति को मुंशी सदरुद्दीन लेन से पकड़ा था।

शेयर करें

मुख्य समाचार

children

भारत बच्चों के स्वस्थ एवं खुशहाल जीवन के मामले में 131वें स्थान पर

संयुक्त राष्ट्र : संयुक्त राष्ट्र समर्थित एक रिपोर्ट आई है जिसके मुताबिक संवहनीयता सूचकांक (सस्टेनेबिलीटी इंडेक्स) के मामले में भारत 77वें स्थान पर है और आगे पढ़ें »

एलजी ने बजट सेगमेंट में डब्ल्यू 10 अल्फा लॉन्च किया, जानिए फीचर्स

नई दिल्ली : मोबाइल फोन कंपनी एलजी ने डब्ल्यू सीरीज के तहत नया स्मार्टफोन डब्ल्यू 10 अल्फा लॉन्च कर दिया है और यह फोन देशभर आगे पढ़ें »

ऊपर