सत्ता पाने की हड़बड़ी में गड़बड़ी कर रही है भाजपा: तापस राय

तृणमूल का प्रतिनिधि दल पहुंचा संदेश खाली
कोलकाता : शनिवार की रात उत्तर 24 परगना के बशीरहाट लोकसभा केंद्र के अंतर्गत संदेशखाली में घटी हिंसक घटना के दौरान मारे गए तृणमूल समर्थक के परिजनों से मिलने तृणमूल का प्रतिनिधि दल रविवार कि सुबह वहां पहुंचा। ज्योतिप्रिय मल्लिक, तापस राय, सुजीत बोस, मदन मित्रा, समेत बाकी तृणमूल नेताओं ने पीड़ित तृणमूल समर्थकों से मुलाकात की। उन लोगों ने घायल हुए तृणमूल समर्थकों से उनका हाल पूछा। इस दौरान संवाददाताओं से बातचीत में तापस राय ने कहा कि यह हिंसा भाजपा द्वारा किया गया घटनाक्रम है। दरअसल सत्ता पाने की लालच में भाजपा हड़बड़ी में इस तरह की गड़बड़ी कर रही है। भाजपा का उद्देश्य जनता का हित नहीं, बल्कि लोगों को बांटकर अपनी सत्ता मजबूत करना है। यह बंगाल पिछले 7 सालों से शांत था, यहां हिंसा ना के बराबर होती थी, जबकि भाजपा राजनीतिक प्रतिहिंसा के तहत ऐसी घटनाओं को अंजाम दे रही है। ऐसा लक्ष्य किया जा रहा है कि इस तरह की घटनाओं को अंजाम देने के लिए भाजपा प्रोफेशनल किलर का सहारा ले रही है। यहां तक कि हथियारों का जखीरा भी यहां लाया जा रहा है। राज्य के लिए यह शुभ संकेत नहीं है। केंद्रीय गृह मंत्रालय ने बशीरहाट को लेकर रिपोर्ट मांगी है। गृह मंत्रालय को सिर्फ बशीरहाट नहीं बल्कि बैरकपुर के उन जगहों की भी रिपोर्ट मांगने चाहिए जहां,भाजपा हिंसा फैला रही है। केंद्र सरकार का यह रवैया दिखा रहा है कि वह भाजपा के पक्ष में फैसले ले रही है, न कि आम जनता के हित को देखते हुए कोई निर्णय लिया जा रहा है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

rajeev-kumar

राजीव पर शिकंजा कसने आ रहे हैं ‘स्पेशल 12’

सप्ताह भर के अंदर कार्रवाई होगी पूरी : सीबीआई सूत्र अलीपुर कोर्ट में कैविएट दायर किया राजीव कुमार ने सीबीआई जारी करा सकती है वारंट सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : आगे पढ़ें »

मोदी से मिलीं ममता, बंगाल से जुड़े मसले पर हुई चर्चा

पीएम को बंगाल आने का दिया न्योता राज्य के नामकरण को लेकर हुई चर्चा एनआरसी के मुद्दे पर नहीं हुई बात सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता/नई दिल्ली : मुख्यमंत्री ममता बनर्जी आगे पढ़ें »

ऊपर