सड़क हादसे में बीडीओ की मौत, मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने जताया शोक

कोलकाता : पश्चिम बंगाल के दक्षिण दिनाजपुर जिले में कार्यस्थल पर लौट रहे एक खंड विकास अधिकारी की सड़क दुर्घटना में मौत हो गई। पुलिस ने सोमवार को यह जानकारी दी। उनकी मृत्यु पर शोक व्यक्त करते हुए मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने कहा कि कई अधिकारी अपनी जान जोखिम में डालकर दूसरों को सुरक्षित रखते हैं। एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने कहा कि दक्षिण दिनाजपुर के तपन के बीडीओ छोगेल मोक्तम तमांग की कार रविवार को फिसल कर सड़क किनारे पेड़ से टकरा गई जिससे तमांग और उनके ड्राइवर को गहरी चोटें आयी। अधिकारी ने कहा, ‘बीडीओ दोपहर 1.30 बजे मालदा-दक्षिण दिनाजपुर सीमा के पास आमेटली से ऑफिस जा रहे थे। ड्राइवर ने कार से नियंत्रण खो दिया और कार सड़क किनारे पेड़ से जा टकराई।’ अधिकारी ने कहा कि बीडीओ और उनके ड्राइवर दोनों को पास के अस्पताल ले जाया गया, जहां तमांग ने दम तोड़ दिया। बनर्जी ने ट्वीट कर अधिकारी को श्रद्धांजलि दी और उनके परिवार के प्रति संवेदना व्यक्त की। बनर्जी ने ट्वीट किया, ‘छोगन मोक्तम तमांग की डूटी के दौरान मौत की घटना से मौत से दुखी और स्तब्ध हूं। वे दक्षिण दिनाजपुर के तपन के बीडीओ थे। रविवार को एक सड़क दुर्घटना में उनकी मृत्यु हो गई। उनके परिवार और सहकर्मियों के प्रति मेरी गहरी संवेदना है। हमें सुरक्षित रखने के लिए अपनी जान जोखिम में डालने वालों को सरकार सलाम करती है।’

शेयर करें

मुख्य समाचार

बंगाल में तीसरे दिन भी कोरोना के 800 से ज्यादा मामले, 25 की हुई मौत

कोलकाता : वेस्ट बंगाल कोविड-19 हेल्थ बुलेटिन के अनुसार पश्चिम बंगाल में पिछले 24 घंटे में कोरोना वायरस संक्रमण के 850 नये मामले आये है आगे पढ़ें »

कोरोना की वजह से 9वीं-12वीं के पाठ्यक्रम 30 फीसदी घटे

नयी दिल्ली : कोविड-19 के बढ़ते मामलों के बीच स्कूलों के ना खुल पाने के कारण शिक्षा व्यवस्था पर असर और कक्षाओं के समय में आगे पढ़ें »

ऊपर