सड़क हादसे में बीडीओ की मौत, मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने जताया शोक

कोलकाता : पश्चिम बंगाल के दक्षिण दिनाजपुर जिले में कार्यस्थल पर लौट रहे एक खंड विकास अधिकारी की सड़क दुर्घटना में मौत हो गई। पुलिस ने सोमवार को यह जानकारी दी। उनकी मृत्यु पर शोक व्यक्त करते हुए मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने कहा कि कई अधिकारी अपनी जान जोखिम में डालकर दूसरों को सुरक्षित रखते हैं। एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने कहा कि दक्षिण दिनाजपुर के तपन के बीडीओ छोगेल मोक्तम तमांग की कार रविवार को फिसल कर सड़क किनारे पेड़ से टकरा गई जिससे तमांग और उनके ड्राइवर को गहरी चोटें आयी। अधिकारी ने कहा, ‘बीडीओ दोपहर 1.30 बजे मालदा-दक्षिण दिनाजपुर सीमा के पास आमेटली से ऑफिस जा रहे थे। ड्राइवर ने कार से नियंत्रण खो दिया और कार सड़क किनारे पेड़ से जा टकराई।’ अधिकारी ने कहा कि बीडीओ और उनके ड्राइवर दोनों को पास के अस्पताल ले जाया गया, जहां तमांग ने दम तोड़ दिया। बनर्जी ने ट्वीट कर अधिकारी को श्रद्धांजलि दी और उनके परिवार के प्रति संवेदना व्यक्त की। बनर्जी ने ट्वीट किया, ‘छोगन मोक्तम तमांग की डूटी के दौरान मौत की घटना से मौत से दुखी और स्तब्ध हूं। वे दक्षिण दिनाजपुर के तपन के बीडीओ थे। रविवार को एक सड़क दुर्घटना में उनकी मृत्यु हो गई। उनके परिवार और सहकर्मियों के प्रति मेरी गहरी संवेदना है। हमें सुरक्षित रखने के लिए अपनी जान जोखिम में डालने वालों को सरकार सलाम करती है।’

शेयर करें

मुख्य समाचार

ईसीएल ने 500 टन कोयला चोरी का पता लगाया था लेकिन कार्रवाई नहीं हुई

कोयला तस्करी मामले में रेलवे के वरिष्ठ अधिकारियों से सीबीआई ने की घंटों पूछताछ कोलकाता : ईस्टर्न कोलफिल्ड्स लिमिटेड (ईसीएल) के सतर्कता दल ने शिल्पांचल की आगे पढ़ें »

शुभेंदु ने शाह व नड्डा से कहा, ‘नंदीग्राम से बनना चाहता हूं उम्मीदवार’

पीएम की अध्यक्षता में हुई चुनावी कमेटी की बैठक नयी दिल्ली/कोलकाता : विधानसभा चुनाव में शुभेंदु अधिकारी नंदीग्राम से ही उम्मीदवार बनना चाहते हैं। दिल्ली में आगे पढ़ें »

ऊपर