संवैधानिक प्रमुख के पद से गंभीर समझौता हुआ है : राज्यपाल

Bengal new Rajypal

कोलकाता : संविधान दिवस के मौके पर विधानसभा पहुंचे राज्यपाल जगदीप धनखड़ ने कहा कि राज्य के संवैधानिक प्रमुख के पद से गंभीर समझौता हुआ है। राज्य सरकार पर निशाना साधते हुए धनखड़ ने कहा कि हालात अप्रत्याशित और चुनौतीपूर्ण हैं। ऐसे में जनप्रतिनिधियों को अपनी अंतरात्मा की आवाज सुननी चाहिए। राज्यपाल संविधान दिवस पर राज्य विधानसभा में विशेष सत्र को संबोधित कर रहे थे। इस दौरान उन्होंने कश्मीर में 370 धारा हटाये जाने का जिक्र करते हुए केंद्र की भाजपा सरकार का बखान किया। विधानसभा के कार्यक्रम को लेकर राज्यपाल ने कहा कि यहां आकर खुद को गर्वित महसूस कर रहा हूं। इसी समय राजभवन में भी संविधान दिवस पर कार्यक्रम का आयोजन किया गया है जिसमें मुख्यमंत्री ममता बनर्जी को भी आमंत्रण दिया गया है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

ईसीएल ने 500 टन कोयला चोरी का पता लगाया था लेकिन कार्रवाई नहीं हुई

कोयला तस्करी मामले में रेलवे के वरिष्ठ अधिकारियों से सीबीआई ने की घंटों पूछताछ कोलकाता : ईस्टर्न कोलफिल्ड्स लिमिटेड (ईसीएल) के सतर्कता दल ने शिल्पांचल की आगे पढ़ें »

शुभेंदु ने शाह व नड्डा से कहा, ‘नंदीग्राम से बनना चाहता हूं उम्मीदवार’

पीएम की अध्यक्षता में हुई चुनावी कमेटी की बैठक नयी दिल्ली/कोलकाता : विधानसभा चुनाव में शुभेंदु अधिकारी नंदीग्राम से ही उम्मीदवार बनना चाहते हैं। दिल्ली में आगे पढ़ें »

ऊपर