श्रमिकों को नहीं लगा कोरोना का टीका, बंद किया गया कारखाना

कोलकाता : हुगली जिले के पांडुआ अंचल के बैचीग्राम स्थित तारा हार्बर फर्मास्युटिकल नामक आयुर्वेदिक दवा कारखाने के श्रमिकों को कोरोना का टीका नहीं लगने के कारण प्रबंधन ने कारखाने में तालाबंदी कर दी है। कारखाना बंद होने से वहां काम करने वाले 35 अस्थायी श्रमिकों के सामने इस महामारी के दौर में रोजी-रोटी की समस्या उत्पन्न हो गई है।कारखाने के मालिक सुभाष मंडल ने कहा-‘ कारखाने में काम करने वाले श्रमिकों को कोरोना का टीका लगवाने के लिए मैंने स्थानीय पंचायत एव ब्लाॅक प्रशासन के पास आवेदन किया था लेकिन अभी तक प्रशासन की ओर से इन मजदूरों को टीका लगवाने की व्यवस्था नहीं की गई है। गरीब श्रमिकों के स्वास्थ्य के प्रति सचेत होकर हमलोगों ने कारखाना बंद करने का फैसला किया है। मैंने निजी स्वास्थ्य केंद्रों में भी अपने मजदूरों को टीका लगवने का प्रयास किया लेकिन वहां भी टीका उपलब्ध नहीं हो पाया।’

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

इस उम्र की लडकियां चाहती है बिना कंडोम के सेक्स करना

कोलकाता : दुनिया में हमेशा सेक्स को लेकर लड़कों-लड़कियाें के बारे में ना जाने किस-किस तरह की बातें कहीं जातीं हैं। इंडियाना यूनिवर्सिटी ने स्कूल आगे पढ़ें »

ऊपर