श्यामनगर में कुख्यात गोबरा राजू की हत्या

Fallback Image

समाजविरोधियों के आपसी द्वंद्व को बताया जा रहा है कारण

मृतक की मां ने कहा-अपराधजगत छोड़ देना चाहता था बेटा

जगदल : जगदल थाना अंतर्गत श्यामनगर के विवेकनगर इलाके में गुरुवार की देर रात 3 समाजविरोधिरों ने खुदीरामनगर निवासी व इलाके के सक्रिय समाजविरोधी समीर चक्रवती उर्फ गोबरा राजू को गला रेतकर उसकी हत्या कर दी। मिली जानकारी के अनुसार वे तीनों राजू के पूर्व परिचित थे और उसे घर से बुलाकर अपने साथ ले गये थे। रात इलाके के कुछ लोगों ने राजू को लहूलुहान अवस्था में देखकर पुलिस को खबर दी थी और जगदल थाने की पुलिस ने उसे बैरकपुर के बी.एन. बोस अस्पताल पहुंचाया था जहां शुक्रवार की तड़के उसने दम तोड़ दिया। समीर नोआपाड़ा के कुख्यात मस्तान गोपाल का साथी था जिसकी लोकसभा चुनाव के कुछ महीनों पहले ही हत्या कर दी गयी थी। वह 3 महीने पहले ही जेल से छूटकर आया था। गोबरा राजू पर हत्या, वसूली, छिनताई व हत्या की धमकी देने के कई मामले पुलिस के खाते में दर्ज थे। इस मामले में पुलिस का कहना है कि समाजविरोधियों में वर्चस्व की लड़ाई को लेकर राजू की हत्या हुई है। इस बाबत शिकायत मिली है और जांच पड़ताल शुरू कर दी गयी है। दूसरी ओर गोबरा राजू की मां ने भी स्वीकार किया उसका बेटा समाजविरो​धियों के साथ सक्रिय था मगर इस बार जेल से लौटने के बाद उसने मां से कहा था कि वह यह सब छोड़ देना चाहता है और एक गरीब लड़की से शादी करना चाहता है मगर रात में ही उसे कुछ लोग ले गये और उसे मौत के घाट उतार दिया। उसका आरोप है कि अपराधजगत छोड़ने की मंशा से लौटे उसके बेटे को इस कारण ही मार डाला गया है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

कोलकाता में लॉजिस्टिक के लिए विश्व बैंक तैयार कर रहा मास्टर प्लान : अमित मित्र

परियोजना की​ लागत करीब 300 मिलियन डॉलर कोलकाता : कोलकाता मेट्रोपॉलिटन एरिया में जल्द ही लॉजिस्टिक के क्षेत्र में बड़ी संभावनाएं सामने आने वाली हैं। इसकी आगे पढ़ें »

अफवाहों पर ध्यान ना दें, हम सब एक हैं – विजयवर्गीय

कोलकाता : भाजपा के सांगठनिक चुनाव काे लेकर शनिवार को माहेश्वरी भवन में भाजपा की अहम बैठक की गयी। इस बैठक में भाजपा के राष्ट्रीय आगे पढ़ें »

ऊपर