श्यामनगर में कुख्यात गोबरा राजू की हत्या

Fallback Image

समाजविरोधियों के आपसी द्वंद्व को बताया जा रहा है कारण

मृतक की मां ने कहा-अपराधजगत छोड़ देना चाहता था बेटा

जगदल : जगदल थाना अंतर्गत श्यामनगर के विवेकनगर इलाके में गुरुवार की देर रात 3 समाजविरोधिरों ने खुदीरामनगर निवासी व इलाके के सक्रिय समाजविरोधी समीर चक्रवती उर्फ गोबरा राजू को गला रेतकर उसकी हत्या कर दी। मिली जानकारी के अनुसार वे तीनों राजू के पूर्व परिचित थे और उसे घर से बुलाकर अपने साथ ले गये थे। रात इलाके के कुछ लोगों ने राजू को लहूलुहान अवस्था में देखकर पुलिस को खबर दी थी और जगदल थाने की पुलिस ने उसे बैरकपुर के बी.एन. बोस अस्पताल पहुंचाया था जहां शुक्रवार की तड़के उसने दम तोड़ दिया। समीर नोआपाड़ा के कुख्यात मस्तान गोपाल का साथी था जिसकी लोकसभा चुनाव के कुछ महीनों पहले ही हत्या कर दी गयी थी। वह 3 महीने पहले ही जेल से छूटकर आया था। गोबरा राजू पर हत्या, वसूली, छिनताई व हत्या की धमकी देने के कई मामले पुलिस के खाते में दर्ज थे। इस मामले में पुलिस का कहना है कि समाजविरोधियों में वर्चस्व की लड़ाई को लेकर राजू की हत्या हुई है। इस बाबत शिकायत मिली है और जांच पड़ताल शुरू कर दी गयी है। दूसरी ओर गोबरा राजू की मां ने भी स्वीकार किया उसका बेटा समाजविरो​धियों के साथ सक्रिय था मगर इस बार जेल से लौटने के बाद उसने मां से कहा था कि वह यह सब छोड़ देना चाहता है और एक गरीब लड़की से शादी करना चाहता है मगर रात में ही उसे कुछ लोग ले गये और उसे मौत के घाट उतार दिया। उसका आरोप है कि अपराधजगत छोड़ने की मंशा से लौटे उसके बेटे को इस कारण ही मार डाला गया है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

मेंडिस की कार की टक्‍कर से बुजुर्ग की मौत, गिरफ्तार हुए

कोलंबो : श्रीलंका के क्रिकेटर कुसाल मेंडिस को रविवार को गिरफ्तार किया गया जब उनकी गाड़ी से टकराकर एक साइकिल सवार की मौत हो गई। आगे पढ़ें »

क्विंटन दूसरी बार बने क्रिकेटर ऑफ द ईयर, महिलाओं में लॉरा सर्वश्रेष्ठ

जोहानसिबर्ग : दक्षिण अफ्रीका के सीमित ओवरों के क्रिकेट कप्तान क्विंटन डिकॉक को क्रिकेट दक्षिण अफ्रीका (सीएसए) के वार्षिक पुरस्कार समारोह में साल का सर्वश्रेष्ठ आगे पढ़ें »

ऊपर