शुभेंदु अधिकारी की बढ़ सकती हैं मुश्किलें

कोलकाता : भाजपा के वरिष्ठ नेता और विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष शुभेंदु अधिकारी की मुश्किलें फिर बढ़ सकती हैं। बॉडीगार्ड की मौत के मामले में कलकत्ता हाईकोर्ट ने राज्य सरकार को शुभेंदु अधिकारी के खिलाफ कोई कड़ा कदम नहीं उठाने का निर्देश दिया था। अब हाई कोर्ट के सिंगल बेंच के फैसले के खिलाफ राज्य सरकार ने डिवीजन बेंच में याचिका दायर की है और इस मामले की कल सुनवाई हो सकती है। यदि डिवीजन बेंच का फैसला विपरीत रहा, तो उनकी मुश्किलें बढ़ सकती हैं।

राज्य सरकार ने एकल पीठ के निर्देश को चुनौती देते हुए मामला दायर किया है। याचिका में कहा गया है कि शुभेंदु अधिकारी रक्षक कवच क्यों दिया जा रहा है? न्यायमूर्ति राजशेखर मंथर की एकल पीठ ने कल बॉडीगार्ड हत्या सहित तीन मामलों पर स्थगनादेश लगा दिया था और कहा था कि शुभेंदु अधिकारी के खिलाफ कोई कड़ा कदम नहीं उठाया जाए। यदि कोई नया FIR दर्ज होता है, तो पहले कोर्ट को जानकारी देनी होगी। इसके साथ ही शुभेंदु अधिकारी को जांच में सहयोग करना होगा। राज्य सरकार के इस निर्देश को चुनौती देते हुए न्यायमूर्ति सुब्रत तालुकदार की खंडपीठ में एक मामला दर्ज किया है। कल सुनवाई की संभावना है।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

किशोरों के खिलाफ होने वाले अपराध रोकेगी कोलकाता पुलिस की विशेष टीम

ज्वाइंट सीपी क्राइम के अधीन काम करेगी विशेष टीम सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : महानगर में साइबर क्राइम रोकने के लिए कोलकाता पुलिस की ओर से पहले ही आगे पढ़ें »

ऊपर