शुक्रवार से सोमवार तक बंद रहेगा कलकत्ता उच्च न्यायालय

कोलकाता : शहर के निरुद्ध क्षेत्रों में फिर से लॉकडाउन लगाए जाने तथा अदालत की इमारतों को सैनेटाइज करने के चलते कलकत्ता उच्च न्यायालय शुक्रवार से सोमवार तक बंद रहेगा। कलकत्ता उच्च न्यायालय की रजिस्ट्रार जनरल ने यह जानकारी दी। रजिस्ट्रार जनरल राय चट्टोपाध्याय ने बृहस्पतिवार को जारी एक अधिसूचना में कहा कि शहर में अनेक स्थानों को निरुद्ध क्षेत्र घोषित किए जाने और लॉकडाउन के नए चरण को देखते हुए मुख्य न्यायाधीश ने कलकत्ता उच्च न्यायालय के न्यायिक और प्रशासनिक कार्यों को 10 से 13 जुलाई तक के लिए स्थगित कर दिया है।

इमारतों को पूरी तरह से सैनेटाइज किया जाएगा

उन्होंने कहा कि इस अवधि में उच्च न्यायालय की तीन इमारतों को पूरी तरह से सैनेटाइज किया जाएगा। गौरतलब है कि कोरोना वायरस संक्रमण के कारण ढ़ाई महीने से अधिक समय तक बंद रहने के बाद उच्च न्यायालय में अदालत कक्ष 11 जून से कामकाज शुरू हुआ था। पश्चिम बंगाल सरकार ने संक्रमण के मामले बढ़ने के बाद लॉकडाउन वाले क्षेत्रों को बढ़ाने और नौ जुलाई पांच बजे से पाबंदियों को और कड़ा करने का मंगलवार को निर्णय किया था।

शेयर करें

मुख्य समाचार

टोक्यो ओलंपिक आयोजन समिति के दो कर्मचारी कोरोना पॉजिटिव

टोक्‍यो : टोक्यो ओलंपिक आयोजन समिति के दो कर्मचारी कोविड-19 जांच में पॉजिटिव आये हैं। अधिकारियों ने शनिवार को यह जानकारी दी। इस तरह समिति आगे पढ़ें »

महिला विश्व कप 2021 की मेजबानी में सक्षम लेकिन आईसीसी के फैसले का सम्मान : न्यूजीलैंड

क्राइस्टचर्च : न्यूजीलैंड के खेल मंत्री ग्रांट रॉबर्टसन ने शनिवार को कहा कि उनका देश अगले साल प्रस्तावित महिला एकदिवसीय विश्व कप की मेजबानी कर आगे पढ़ें »

ऊपर