राफेल पर कांग्रेस की साजिश का हुआ भंडाफोड़ः शाहनवाज हुसैन

सिलीगुड़ीः राफेल पर केन्द्र सरकार को बदनाम करने की कांग्रेस की साजिश और झूठ का भंडाफोड़ देश के समक्ष हो गया। सुप्रीम कोर्ट के फैसले ने एक तरफ जहां कांग्रेस की कुत्सित राजनीति को नाकाम कर दिया वहीं केन्द्र सरकार और प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को बेदाग साबित किया। भाजपा नेता, पूर्व केंद्रीय मंत्री और राष्ट्रीय प्रवक्ता सैयद शाहनवाज हुसैन ने सोमवार की दोपहर सिलीगुड़ी में आयोजित संवाददाता सम्मेलन में उक्त बातें कही। उन्होंने कहा कि राफेल पर छद्म कांग्रेसियों द्वारा सुप्रीम कोर्ट में दायर याचिका को खारिज कर उस पर दिये गये ताजा फैसले ने यह साबित कर दिया कि कांग्रेस इस मुद्दे पर लगातार झूठ बोलकर देश को बरगलाने के साथ ही एक सच्चे, बेदाग और देशभक्त प्रधानमंत्री को नीचा दिखाने का काम कर रही थी। कांग्रेस की इस गंदी राजनीति के कारण देश में सेना और वायुसेना का मनोबल घट रहा था लेकिन इसकी तनिक भी परवाह कांग्रेस को नहीं थी। शाहनवाज हुसैन ने कहा कि कांग्रेस ने कभी किसी भी सौदे का सीधे किसी देश की सरकार के साथ कभी समझौता नहीं किया। कांग्रेस की सरकार में हमेशा हर सौदे को बिचौलियों के माध्यम से करने की परंपरा रही है। कांग्रेस स्वयं सर्वदा बिचौलियों का साथ देती रही और यह अपेक्षा भी रखती थी कि नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में केन्द्र की भाजपा सरकार भी बिचौलियों के माध्यम से ही समझौता करे, लेकिन नरेन्द्र मोदी की सरकार ऐसा नहीं कर सकती। प्रधानमंत्री ने भ्रष्टाचार को देश से जड़ से मिटाने का नारा दिया और कहा कि ‘ना खायेंगे ना खाने देंगे।’


शेयर करें

मुख्य समाचार

Dhanush Howitzer

स्वदेशी होवित्जर तोप ‘धनुष’ सेना में शामिल, 50 किमी तक के लक्ष्य को भेदने में सक्षम

नई दिल्ली : भारतीय सेना ने अपनी शक्ति को और बढ़ाने के लिए स्वदेशी होवित्जर तोप 'धनुष' को सेना में शामिल किया है। इसके लिए आगे पढ़ें »

भारतीय बैंकों का क्रेडिट ग्रोथ घटकर दो साल के निचले स्तर पर आया : आरबीआई

नई दिल्ली : आरबीआई के आंकड़ों के मुताबिक भारतीय बैंकों का क्रेडिट ग्रोथ घटकर लगभग दो साल के निचले स्तर पर आ गया है, क्योंकि आगे पढ़ें »

hongkong

हांगकांग ‘लोकतंत्र अधिनियम’ पारित, चीन ने दी कड़ी प्रतिक्रिया

रतन टाटा खुद को मानते हैं ‘एक्सीडेंटल स्टार्टअप निवेशक’, कई बड़ी कंपनियों में है हिस्सेदारी

court

अयोध्या मामले पर सुप्रीम कोर्ट ने 40 दिन की सुनवाई के बाद फैसला सुरक्षित रखा

ayodhya

अयोध्या मामला : मुस्लिम धर्मगुरुओं ने कहा, शीर्ष न्यायालय के फैसले को स्वीकार किया जाना चाहिए

अमेरिकी प्रतिबंधों के पालन के लिए भारत अपना नुकसान नहीं करेगा: वित्त मंत्री

russia

तुर्की और सीरिया की लड़ाई में रूस बना दीवार, तैनात की अपनी आर्मी

sitaraman

अनुच्छेद 370 को हटाए जाने के बाद ‘मानवाधिकार’ विश्व स्तर पर ज्वलंत शब्द बन गया : सीतारमण

chetak

बजाज ने पेश किया इलेक्ट्रिक चेतक स्कूटर, सामने आया पहला लुक

ऊपर