शहीद दिवस : दीदी दिखाएंगी 26 सालों का दम

कोलकाता : पश्चिम बंगाल में तृणमूल का विकल्प नहीं, भाजपा के लिए यहां जगह नहीं, इसी लक्ष्य को लेकर आज शहीद दिवस की महारैली में तृणमूल प्रमुख ममता बनर्जी अपनी पार्टी का शक्ति प्रदर्शन करने वाली हैं। आज की रैली पार्टी के लिए हर साल की तरह होनी वाली महारैली नहीं बल्कि आगामी विधानसभा में ऐतिहासिक जीत को कायम रखते हुए भाजपा के बढ़ते प्रभाव को कम करने का शंखनाद होगा। दीदी अपने भाषण में किस तरह भाजपा को टार्गेट बनाने वाली हैं यह देखने लायक होगा। हां ,इतना जरूर है कि पार्टी के 26 सालों का दम इस मंच से जरूर दिखेगा।
महारैली की अंतिम तैयारियों में कहीं कोई कमी तो नहीं यह देखने के लिए ममता बनर्जी हर साल की ही तरह इस वर्ष भी सभा स्थल पर पहुंचीं तथा समस्त व्यवस्थाओं का जायजा लिया। वह मंच पर भी गयीं और वहां नेताओं के बैठने की व्यवस्था कैसी होगी उसका दिशा-निर्देश दिया। इस दौरान मौके पर पार्टी के सांसद, मंत्री व बाकी नेताओं ने दीदी को तैयारियों की जानकारी दी। महारैली को लेकर सीएम ने कहा ​कि यह पहली बार है कि रैली रविवार को है। उन्होंने भाजपा पर आरोप लगाया कि रविवार का दिन होने के कारण 30 प्रतिशत तक ट्रेनें रद्द होने की चर्चा है। अगर ऐसा है तो यह सरासर गलत है क्योंकि सभी राजनीतिक दलों को अपना कार्यक्रम करने का अधिकार है और तृणमूल यह 26 साल से करती आ रही है। यह रैली हमारी पार्टी के शहीदों को याद करने के लिए आयोजित की जा रही है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

हावड़ा का हाल देख सीएम बिफरीं

हावड़ा : हल्की सी बारिश में ही हावड़ा बन जाता है तालाब। बस्ती में रहनेवाले आज भी नरकीय जीवन जी रहे हैं। उत्तर से द​क्षिण आगे पढ़ें »

बड़ाबाजार लाया जा रहा 3.80 करोड़ का 10 किलो सोना सिलीगुड़ी में जब्त, 3 गिरफ्तार

सिलीगुड़ी / कोलकाता : बड़ाबाजार लाया जा रहा 3.80 करोड़ रुपये की कीमत के 10 किलो सोना सिलीगुड़ी में डीआरआई की टीम ने जब्त किया। आगे पढ़ें »

ऊपर