शक के कारण उसने कर दी पत्नी की हत्या, फिर खुद को मार ली चाकू

बर्दवान : अवैध संबंध के शक में पति पर धारदार हथियार से प्रहार कर पत्नी को बेरहमी से मौत के घाट उतार देने का आरोप है। यह घटना कटवा थाना क्षेत्र के श्रीबाटी ग्राम में घटी है। मृतका की पहचान रहीमा बीवी (21) के रूप में हुई है। वह गर्भवती थी। रहीमा की हत्या के बाद उसके पति आमिर अली ने भी आत्महत्या करने का प्रयास किया। उसे अत्यंत नाजुक हालत में इलाज के लिए कटवा महकमा अस्पताल में भर्ती कराया गया। जानकारी के अनुसार, आमिर अली पेशे से राजमिस्त्री है और वह केरल में काम करता था। कुछ दिन पहले ही वह घर आया था। यहां उसे पता चला कि उसकी पत्नी रहीमा गर्भवती है। इसके बाद से ही वह रहीमा के चरित्र पर संदेह करने लगा। आमिर को शक था कि उसकी पत्नी का किसी गैर युवक के साथ अवैध संबंध है। मृतका के परिजन मनवरा बीवी ने आरोप लगाया कि अवैध संबंध के शक में आमिर व रहीमा के बीच पिछले कुछ दिनों से विवाद चल रहा था। उनके बीच रोज झगड़ा होता रहता था। आखिर में आमिर अपनी पत्नी रहीमा को लेकर श्रीबाटी ग्राम स्थित अपनी बहन के घर गया। जहां फिर दोनों में झगड़ा हुआ और आमिर ने गुस्से में आकर धारदार हथियार से रहीमा पर प्रहार कर दिया, जिसके कारण वह लहुलूहान हो गयी। इसके बाद आमिर ने खुद भी चाकू भोंक कर जान देने की कोशिश की। दोनों को अत्यंत नाजुक हालत में महकमा अस्पताल लाया गया, जहां शुक्रवार की रात रहीमा की मौत हो गयी जबकि आमिर की हालत गंभीर बनी हुई है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

सीएए और एनआरसी को लेकर मेयर ने बोला हमला

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : मेयर और मंत्री फिरहाद हकीम ने सीएए और एनआरसी को लेकर एक बार फिर केंद्र सरकार पर हमला बोला। रविवार को रक्तदान आगे पढ़ें »

ईस्ट वेस्ट मेट्रोः इस महीने शुरु होने की उम्मीदें बढ़ीं

नए जीएम ने मेट्रो परियोजना का किया निरीक्षण सन्मार्ग संवाददाता कोलकाताः साल्टलेक स्टेडियम से साल्टलेक सेक्टर-5 तक मेट्रो परियोजना के शुरू होने की उम्मीदें एक बार फिर आगे पढ़ें »

ऊपर