आसनसोल में चुनाव प्रचार में उतरी मुनमुन

कहा- आसनसोल से लड़ूंगी यह नहीं थी जानकारी
आसनसोल के बारे में कुछ ज्यादा नहीं जानती
नेताओं ने एकजुटता दिखाने की कोशिश की
आसनसोल : तृणमूल कांग्रेस की आसनसोल लोकसभा सीट की प्रत्याशी मुनमुन सेन के आसनसोल पहुंचते ही आसनसोल के सभी कद्दावर नेताओं ने उनके सामने एकजुटता का प्रदर्शन किया। निंघा स्थित एक होटल में उनके पहुंचते ही जिला अध्यक्ष वी शिवदासन दासू के नेतृत्व में पार्टी नेताओं ने मुनमुन सेन का स्वागत किया। वहीं इस मौके पर मुनमुन सेन ने संवाददाताओं से कहा कि आसनसोल से उन्हें टिकट मिला है, इसकी जानकारी उन्हें पहले नहीं थी, बल्कि अचानक से मुख्यमंत्री ने उनके नाम की घोषणा कर दी। मुनमुन सेन के अनुसार बाबुल सुप्रियो के पिता ने मुनमुन से कहा था कि वे बाबुल को समझायें कि वह अपनी गायकी पर पूरा ध्यान दे और राजनीति में न जाये। आसनसोल का उल्लेख करते हुए कहा कि वे आसनसोल के बारे में कुछ ज्यादा नहीं जानती हैं। इस मौके पर मंत्री मलय घटक, मेयर जितेंद्र तिवारी, अड्डा चेयरमैन तापस बनर्जी, जिला अध्यक्ष वी शिवदासन दासू, विधायक विधान उपाध्याय, उपमेयर तबस्सुम आरा, एमएमआईसी अभिजीत घटक, तृणमूल युथ की जिला अध्यक्ष बबीता दास सहित कई अन्य मुख्य रूप से उपस्थित थे।

शेयर करें

मुख्य समाचार

अपराध

कटारिया स्टेशन के पास ट्रेन से कटकर युवक की मौत

भागलपुर : बिहार में पूर्व-मध्य रेलवे के बरौनी-कटिहार रेलखंड के कटारिया स्टेशन के निकट मंगलवार को ट्रेन से कटकर एक युवक की मौत हो गयी। नवगछिया आगे पढ़ें »

विद्यापति की शृंगारिक रचनाओं के नायक-नायिका समाज को पढ़ाते हैं मर्यादा का पाठ

दरभंगा : मैथिली के प्रसिद्ध विद्वान एवं लेखक डॉ. शांतिनाथ सिंह ठाकुर ने मैथिली भाषा के विकास में महाकवि विद्यापति की शृंगारिक रचनाओं के जबरदस्त आगे पढ़ें »

ऊपर