बाबुल के विवादित गाने पर थिरके दिलीप व भाजपा कर्मी

भाजपा के महिला मोर्चा सम्मेलन की ओर से आयोजित हुई थी सभा खड़गपुर : चुनाव प्रचार के लिये भाजपा के पूर्व सांसद बाबुल सुप्रियो ने एक गाना गाया जिसे लेकर विर्तक शुरू हो गया है। मामला एफआईआर तक पहुंच गया। गाने को लेकर की गयी शिकायत के आधार पर चुनाव आयोग की ओर से बाबुल सुप्रियो को शोकॉज नोटिस भी जारी किया गया था। उसके साथ यह भी आरोप था कि वह गाना किसी अन्य महिला कलाकार द्वारा रचित है। इसी बीच रविवार को पश्चिम मिदनापुर जिले के खड़गपुर महकमा के मोहनपुर में भाजपा की महिला मोर्चा सम्मेलन में उसी गाने पर भाजपा के नेता व कर्मी थिरक उठे। यहां तक कि सभा के अंत में भाजपा के राज्य अध्यक्ष और मिदनापुर लोकसभा केंद्र के प्रार्थी दिलीप घोष, ने भी ताल से ताल मिलाया और करीब 10 मिनट तक गाना और नृत्य हुआ। इस दिन सभा मंच से प्रधानमंत्री व अन्य केंद्रीय नेताओं द्वारा राज्य में तूफानी चुनाव प्रचार सूची के बारे में घोषणा की गयी।
रविवार को खड़गपुर लोकल थाना इलाके के मोहनपुर के मटकटपुर इलाके के एक मैदान में भाजपा महिला मोर्चा का कर्मी सम्मेलन का आयोजन किया गया। इसमें भाजपा प्रार्थी दिलीप घोष मुख्य वक्ता के रूप में उपस्थित थे। मौके पर अपने विचार प्रकट करते हुए उन्होेंने तृणमूल कांग्रेस नेत्री ममता बनर्जी पर कटाक्ष करते हुए कहा कि राज्य की मुख्यमंत्री महिला होने के बावजूद महिलाओं को न्यूनतम सुरक्षा नहीं दी है, वह प्रधानमंत्री बनना चाहती हैं लेकिन वह इस राज्य सहित कहीं से भी खड़ी हो जायें भाजपा उन्हें हरा देगी। उन्होंने कहा कि नरेंद्र मोदी को फिर से प्रधानमंत्री बनाने के लिये भाजपा को वोट दें। भाजपा के राज्य अध्यक्ष व मिदनापुर लोकसभा केंद्र के प्रार्थी दिलीप घोष ने कहा कि 3 अप्रैल को सिलीगुड़ी और कोलकाता के ब्रिगेड मैदान में नरेंद्र मोदी सभा करेंगे और पूरे चुनावी प्रचार के दौरान 7 स्थानों पर सभा करेंगे। इसके अलावा यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ को मिदनापुर लोकसभा केंद्र में चुनाव प्रचार के लिये लाया जायेगा और वह राज्य के 8 स्थानों पर सभा करेंगे। इसके अलावा झाड़ग्राम लोकसभा केंद्र में अमित शाह प्रचार करने के लिये आयेंगे और वह राज्य के कुल 7 स्थानों पर सभा करेंगे।
डरे हुए तृणमूल नेता दे रहे विवादित बयानः
उन्होंने कहा कि 42 लोकसभा केंद्र में प्रचार करने के लिये 42 नेता आयेंगे। उन्होंने कहा कि घबराये हुए तृणमूल कांग्रेस के नेता केंद्रीय वाहिनी का हाथ मरोड़ने की बात कर रहे हैं लेकिन वह याद रखें कि केंद्रीय वाहिनी उन्हीं लोगों का गरदन मरोड़ देगी। उन्होंने कहा कि साधारण लोगों की बातों को बाबुल सुप्रियो ने सुरो में पिरोया है और वह विश्व प्रसिद्ध गायक हैं, यह प्रमाणित हुआ है और किसी को गाना गाने के लिये चुनाव आयोग की अनुमति की जरूरत नहीं है। यह गाना अब लोगों की जुबान पर है, अब कुछ नहीं किया जा सकता। लोगों की मन की बात को कोई रोक नहीं सकता।

मुख्य समाचार

17 छक्के जड़कर मोर्गन ने विश्व कप का सबसे तेज शतक बनाया

मैनचेस्टरः इंग्लैंड के कप्तान इयोन मोर्गन की रिकार्ड 17 छक्कों से सजी 148 रन की सर्वश्रेष्ठ पारी की बदौलत विश्व की नंबर एक टीम इंग्लैंड आगे पढ़ें »

राहुल गांधी के जन्मदिन पर प्रधानमंत्री मोदी ने ट्वीट कर दी बधाई

नई दिल्ली: कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी का आज जन्मदिन है और देशभर से लोग उन्हें बधाई दे रहे है। राहुल को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आगे पढ़ें »

ओम बिड़ला सर्वसम्मति से चुने गए लोकसभा के नए अध्यक्ष

नयी दिल्ली : भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) सांसद और राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (एनडीए) के उम्मीदवार ओम बिड़ला बुधवार को सभी सर्वसम्मति से लोकसभा अध्यक्ष चुन आगे पढ़ें »

मोदी की बुलाई सर्वदलीय बैठक से विपक्ष का किनारा, ममता समेत कई नेता नहीं होंगे शामिल

नई दिल्ली: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा बुधवार को सभी राजनीतिक दलों के अध्यक्षों की बैठक बुलाई गई है। लेकिन समस्या यह है कि अब कई आगे पढ़ें »

पुलिस कांस्टेबल ने सिर में गोली मार कर की आत्महत्या

कोलकाता : हेस्ट‌िंग्स थानांतर्गत विद्यासागर सेतु पर एक पुलिस कांस्टेबल ने सर्विस रिवाल्वर से सिर में गोली मारकर आत्महत्या कर ली। मृतक का नाम तरुण आगे पढ़ें »

रवींद्र सदन मेट्रो में व्यक्ति ने की आत्महत्या

कोलकाताः रवींद्र सदन मेट्रो पर एक व्यक्ति ने मंगलवार की शाम आत्महत्या कर लिया। इस कारण मेट्रो परिसेवा घण्टों बाधित रही। हादसा मंगलवार शाम करीब आगे पढ़ें »

खतरनाक स्टंट व कई गलतियों ने ली जादूगर की जान

रामकृष्णपुर घाट से​ मिला था शव हावड़ा ब्रिज के नीचे से हाथ पैर बांधकर उतरे थे नदी में हावड़ा : सोनारपुर के रहनेवाले जादूगर चंचल ल‍ाहिड़ी आगे पढ़ें »

आतंकियों ने पुलवामा में थाने पर फेंका ग्रेनेड, पुंछ में हथियारों का जखीरा बरामद

श्रीनगर : जम्मू-कश्मीर में आतंकियों का सफाया करने के लिए सुरक्षा बलों के जवान लगातार कार्रवाई कर रहे हैं। उनकी इस कार्रवाई से आतंकी बौखला आगे पढ़ें »

जेट एयरवेज को उभारने की सभी कोशिशें नाकाम, बैंकों ने दिवालिया की अर्जी दाखिल की

मुंबईः एक समय में देश की सबसे बड़ी निजी एयरलाइन कंपनी जेट एयरवेज अब दिवालिया होने के कगार पर है। बैंको द्वारा जेट एयरवेज को आगे पढ़ें »

कांग्रेस दल के नेता अधीर रंजन चौधरी होंगे, पहले राहुल गांधी के नाम की चर्चा थी

नई दिल्ली : लंबी जद्दोजहद के बाद मंगलवार को कांग्रेस पार्टी के वरिष्ठ नेता अधीर रंजन चौधरी को लोकसभा में पार्टी का नेता नामित किया आगे पढ़ें »

ऊपर