फांसीदेवा में बीएसएफ जवान ने सर्विस ‌रायफल से फायरिंग कर की आत्महत्या

साथियों ने कहा ड्यूटी करते हुए अचानक फायरिंग की आवाज सुनकर उधर गये जो विजयानंद को रक्त से सने हालत में पाया फांसीदेवा पुलिस घटना की जांच कर रही है
सूत्रों ने बताया कि मानसिक अवसाद से ग्रस्त था बीएसएफ जवान
सोमवार को पोस्टमार्टम के बाद उसके शव को उसके पैतृक निवास उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद भेज दिया जायेगा
सिलीगुड़ीः उत्तर बंगाल फ्रंटियर बीएसएफ अंतर्गत भारत-बंगलादेश सीमांत के फांसीदेवा बोर्डर आउट पोस्ट पर कार्यरत बीएसएफ जवान ने रविवार सुबह दस बजे अपने सर्विस रायफल से स्वयं पर फायरिंग कर आत्महत्या कर ली। मृत जवान की शिनाख्त विजयानंद (42)के नाम से हुयी। फायरिंग की आवाज सुनकर वहां कार्यरत अन्य जवान उसके पास दौड़े आये और उसे रक्त से सने हालत में बरामद कर तुरंत पुलिस को इसकी सूचना दी। फांसीदेवा पुलिस ने जवान को उसी हालत में बरामद कर उसे उत्तर बंग मेडिकल कालेज सह अस्पताल ले गये जहां डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।
बीएसएफ सूत्रों ने बताया कि बीएसएफ जवान विजयानंद उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद का निवासी था। वह पिछले छह माह से यहां ड्यूटी कर रहा था। उसके साथियों ने बताया कि सुबह से ही वह ड्यूटी पर था। फांसीदेवा बोर्डर आउटपोस्ट पर सुबह 10 बजे अचानक फायरिंग की आवाज सुनायी दी और उधर जाने पर विजयानंद को रक्त से सने हालत में पाया गया। उसकी उंगली रायफल के ट्रिगर पर सटा था। अनुमान व्यक्त किया जा रहा है कि उससे मानसिक अवसाद से परेशान होकर आत्महत्या कर ली। सोमवार को पोस्टमार्टम के बाद जवान के शव को उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद स्थित उसके पैतृक निवास के लिए रवाना कर दिया जायेगा।

शेयर करें

मुख्य समाचार

रामलला के दर्शन करने वाले पहले प्रधानमंत्री बने मोदी, शिला पूजन शुरू, थोड़ी देर में रखी जाएगी नींव

अयोध्या : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अयोध्या में चांदी की 9 शिलाओं का पूजन कर रहे हैं। कुछ देर बाद भूमि पूजन किया जाएगा और मंदिर आगे पढ़ें »

बंगाल में कोरोना वायरस संक्रमण के 2752 नये आये मामले

कोलकाता : वेस्ट बंगाल कोविड-19 हेल्थ बुलेटिन के अनुसार पश्चिम बंगाल में कोरोना वायरस संक्रमण के पिछले 24 घंटे में 2752 नये मामले आये है आगे पढ़ें »

ऊपर