भगवान राम मर्यादा के प्रतीक,जबकि भाजपा उन्माद का : फिरहाद

सन्मार्ग संवाददाता मुर्शिदाबाद : कोलकाता के मेयर और वरिष्ठ तृणमूल नेता फिरहाद हकीम ने भाजपा पर करारा प्रहार करते हुए कहा कि भगवान श्रीराम की मर्यादा को भाजपा कलंकित कर रही है। उन्होंने आरोप लगाया कि राम के नाम पर उन्माद पैदा कर हिंदू-मुसलमानों के बीच दरार पैदा करने की कोशिश कर रही है। फिरहाद हकीम रविवार की दोपहर मुर्शिदाबाद सीट से तृणमूल प्रत्याशी आबू ताहेर खान के समर्थन में जियागंज आजीमगंज के यूथ मेंस एसोसिएशन मैदान में जनसभा को संबोधित कर रहे थे। फिरहाद हकीम ने कहा कि भगवान श्रीराम मर्यादा के प्रतीक हैं। सभी धर्म के लोगों के बीच उनका सम्मान है, लेकिन भाजपा उन्हें वोट बैंक के रूप में इस्तेमाल कर रही है। उन्होंने कहा कि जिस तरह से भाजपाई रामनवमी में हथियार और अस्त्र-शस्त्र के साथ सड़कों पर जुलूस निकालते हैं, उससे साबित होता है कि वे श्रीराम के नाम पर उन्माद पैदा कर दहशत का माहौल बना रहे हैं। उन्होंने कहा कि जब-जब चुनाव आता है, भाजपा को श्रीराम की याद आती है। फिरहाद ने कहा कि 2014 में किये गये एक भी चुनावी वादे को प्रधानमंत्री ने पूरा नहीं किया। उन्होंने कांग्रेस और सीपीएम पर भी जमकर निशाना साधा। उन्होंने अधीर रंजन चौधरी पर टिप्पणी करते हुए कहा कि आजकल उन्हें भाजपा के नेताओं से काफी लगाव हो गया है। अधीर कांग्रेस के लिए कम,भाजपा के लिए अब काम करने लगे हैं। जनसभा में जियागंज-आजीमगंज नगरपालिका के चेयरमैन प्रसेनजीत घोष, मुर्शिदाबाद की विधायक श्रावणी सिंह राय,मुर्शिदाबाद नगरपालिका के चेयरमैन विप्लव चक्रवर्ती समेत जिला तृणमूल के नेता व कार्यकर्ता मौजूद थे।

शेयर करें

मुख्य समाचार

cricket

भारत ने दक्षिण अफ्रीका को पारी और 202 रन से हराया, 3-0 से किया क्लीनस्वीप

रांची : रांची के जेएससीए स्टेडियम में खेले गए तीसरे और अंतिम टेस्ट मैच में मंगलवार को भारत ने शानदार आलराउंड प्रदर्शन के दम पर आगे पढ़ें »

dhankhad

बंगाल के राज्यपाल जगदीप धनखड़ बोले, ‘मैं राज्य सरकार के अधीन नहीं’

कोलकाता : पश्चिम बंगाल में राज्य सरकार तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) और राज्यपाल जगदीप धनखड़ के बीच जारी तनातनी बढ़ती जा रही है। दरअसल इस विवाद आगे पढ़ें »

ऊपर