डेढ़ लाख रुपये के जाली नोटों के साथ 3 कारोबारी गिरफ्तार

4 मोबाइल फोन भी बरामद, 5 सौ रुपये के हैं सभी जाली नोट मालदहः खुफिया सूत्रों से मिली जानकारी के बाद पुलिस ने रविवार सुबह नौ बजे इंग्लिशबाजार थाना अंतर्गत सुस्तानी मोड़ इलाके में एनएच-34 से जाली नोट के तीन कारोबारियों को गिरफ्तार किया। तीनों के पास से डेढ़ लाख रुपए के जाली नोट बरामद किये गये। इसके साथ पुलिस ने चार मोबाइल फोन भी जब्त किया। सभी नोट पांच सौ रुपये के बताये गये हैं। गिरफ्तार कारोबारियों के नाम नूर इस्लाम (48), रुबेल शेख (24) और काबिल खान (29) बताये गये हैं। तीनों का घर कालियाचक थाना अंतर्गत लक्खीपुर इलाके में है। प्राप्त जानकारी के मुताबिक इंग्लिशबाजार थाने की पुलिस ने गोपनीय सूत्रों से मिली खबर के बाद रविवार की सुबह‌ सुस्तानी मोड़ इलाके की निगरानी करने लगी। इस दौरान पुलिस टीम एनएच-34 पर आनेजाने वाले हर संदिग्धों की गतिविधियों पर नजर रखने लगी। बताया जा रहा है कि एक जगह तीन लोगों को मोबाइल फोन से बात करते देख पुलिस को संदेह हुआ। इसमें एक बैग से पॉलीथीन में रखा हुआ जाली नोट मिला।

शेयर करें

मुख्य समाचार

अपराध

कटारिया स्टेशन के पास ट्रेन से कटकर युवक की मौत

भागलपुर : बिहार में पूर्व-मध्य रेलवे के बरौनी-कटिहार रेलखंड के कटारिया स्टेशन के निकट मंगलवार को ट्रेन से कटकर एक युवक की मौत हो गयी। नवगछिया आगे पढ़ें »

विद्यापति की शृंगारिक रचनाओं के नायक-नायिका समाज को पढ़ाते हैं मर्यादा का पाठ

दरभंगा : मैथिली के प्रसिद्ध विद्वान एवं लेखक डॉ. शांतिनाथ सिंह ठाकुर ने मैथिली भाषा के विकास में महाकवि विद्यापति की शृंगारिक रचनाओं के जबरदस्त आगे पढ़ें »

ऊपर