डायन के संदेह में महिला की पीट-पीट कर हत्या

घाटाल इलाके की घटना, एक साथ 5 महिलाओं की सालिसी सभा में की गयी पिटाई मिदनापुर : पश्चिम मिदनापुर जिले में एक बार फिर से डायन के संदेह में एक महिला की पीट-पीट कर हत्या किये जाने का आरोप है। घटना घाटाल थाना के इश्वरपुर गांव की है। आरोप है कि रविवार को गांव में बुलायी गयी एक सालिसी सभा में 5 महिलाओं को डायन होने के संदेह में बुरी तरह से मारा पीटा गया। इसमें एक की मौत हो गयी। मृतका का नाम आदरिनी हांसदा है। बताया जाता है कि उस गांव के लोग पिछले कुछ दिनों से विभिन्न प्रकार की शारीरिक समस्या से परेशान हैं लेकिन गांव के लोगों ने स्वास्थ्य विभाग से सम्पर्क न कर अथवा अस्पताल न जाकर आदिवासियों के धर्मगुरु तथा ज्ञानगुरु का परामर्श लेना उचित समझा। सूत्रों के अनुसार समस्या का निदान करने के लिये अंजली मंउी नामक एक ज्ञान गुरु उस गांव में 4 दिनों पहले आयी और तंत्र मंत्र की प्रक्रिया करने के बाद उसने गांव के लोगों को बताया कि गांव में रहने वाली 5 महिलाएं डायन हैं और उनके बुरे प्रभाव के कारण ही यह सब हो रहा है। इसके बाद उक्त घटना को अंजाम दिया गया। वहीं सूचना मिलते ही घाटाल के एसडीपीओ कल्याण सरकार के नेतृत्व में विशाल पुलिस वाहिनी गांव में पहुंची, लेकिन उन्हें रोकने की कोशिश की। घायलों को उद्धार कर मिदनापुर मेडिकल कॉलेज व अस्पताल भेजा गया। कल्याण सरकार के अनुसार पुलिस अभियुक्तों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जायेगी।

शेयर करें

मुख्य समाचार

आस्ट्रेलियाई ओपन पर बारिश का असर, सेरेना और फेडरर की जीत से शुरुआत

मेलबर्न : सेरेना विलियम्स और रोजर फेडरर ने आस्ट्रेलियाई ओपन में सोमवार को जीत से शुरुआत की जिसके बाद बारिश के कारण अफरा-तफरी का माहौल आगे पढ़ें »

आश्रय गृह केस में ब्रजेश ठाकुर समेत 19 दोषी करार

दिल्ली की अदालत अब सजा को लेकर 28 जनवरी को करेगी सुनवाई, अभियुक्तों में 12 पुरष व 8 महिलाएं नयी दिल्ली/पटनाः मुजफ्फरपुर आश्रय गृह मामले में आगे पढ़ें »

खाने में रोजाना लें यह नमक, बीमारियां रहेंगी दूर

पीएम मोदी ने याद किया कोलकाता टेस्ट, छात्रों को प्रोत्साहित करने के लिए कुंबले, द्रविड़ तथा लक्ष्मण का दिया उदाहरण

pak

पाक ने अमेरिका के सामने फैलायी झोली, कहा- एफएटीएफ की ‘निगरानी सूची’ से निकलवाए

रोड शो के कारण वक्त पर नहीं पहुंच सके केजरीवाल, अब कल करेंगे नामांकन

bangladesh

बांग्लादेशी अदालत ने राजनीतिक रैली पर बम हमले के 10 दोषियों को मौत की सजा सुनाई

momota

एनपीआर है खतरनाक खेल, एनआरसी का पूर्व संकेत : ममता

ज्वेलरी व्यापारियों को केंद्र सरकार ने भेजा नोटिस, कैट ने अपील की तारीख बढ़ाने का आग्रह किया

SUKHOI

ब्रह्मोस से लैस सुखोई आज से करेंगे हिंद महासागर की निगरानी, पाक-चीन पर नजर

ऊपर