असम काम करने गए दो राजमिस्त्रियों की हत्या

पांशकुड़ा : पूर्व मिदनापुर जिले के पांशकुड़ा से असम के दुमदुम में काम करने गये दो राजमिस्त्रियों की शनिवार की रात को गला रेत कर हत्या कर दी गई। मृतकों के नाम शेख इदरिश अली (52) शेख मोहम्मद (45) हैं। उन दोनों को बचाने की कोशिश कर रहे दो और लोगों के हाथ हमलावरों ने काटने की कोशिश की। उनके नाम शेख सोना और शेख जहर हैं। ये पांशकुड़ा नगरपालिका के वार्ड नंबर 14 के रहने वाले हैं। दोनाें को असम के एक अस्पताल में भरती कराया गया है। इस बारे में पूर्व मिदनापुर जिले के एसपी वी सोलेमन नेशाकुमार ने कहा कि असम से शनिवार की रात को फोन पर उन्हें यह जानकारी दी गई थी। इसके बाद मृतकों और पीड़ितों के परिजनाें को यह सूचना दी गई। उन्होंने कहा कि अभी तक हत्या के वजह की जानकारी नहीं मिल पायी है। उन्होंने कहा कि मृतकों के पार्थिव शरीर को उनके घर तक लाने में सभी प्रकार की सहायता की जाएगी। आरोप है कि आपसी विवाद के कारण यह घटना हुई है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

देश में कोरोना संक्रमित 5,86,244 मरीजों का इलाज जारी,12, 82, 215 लोग हुए ठीक : स्वास्थ्य मंत्रालय

नयी दिल्ली : देश में कोरोना संक्रमण से निजात पाने वालों की संख्या में दिनोंदिन हो रही बढ़ोतरी से पहली बार सक्रिय मामलों में गिरावट आगे पढ़ें »

केंद्र ने स्वीकार की सिफारिश, सुशांत की मौत के मामले का सच सामने आना चाहिए : उच्चतम न्यायालय

नयी दिल्ली : केंद्र ने उच्चतम न्यायालय को सूचित किया कि अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले की सीबीआई जांच संबंधी बिहार सरकार आगे पढ़ें »

ऊपर