मोबाइल टॉवर की बैटरी चुराने के आरोप में 4 गिरफ्तार

पूर्व मिदनापुर : पूर्व मिदनापुर जिले के खेजुरी थाने की पुलिस ने मोबाइल टॉवर की बैटरियां चुराने के आरोप में 4 युवकों को गिरफ्तार किया है। अभियुक्तों की पहचान शेख मसीउर रहमान, शेख सफीफुल इस्लाम, शेख सिराज और शेख मतिबूल के रूप में की गयी है। सभी अभियुक्त हल्दिया के सूताहाटा थाना इलाके के रहने वाले बताये जाते हैं। पुलिस सूत्रों के अनुसर, पूर्व मिदनापुर जिले के विभिन्न इलाकों में लगे विभिन्न कंपनियों के मोबाइल टॉवर से बैटरियां चुराने की एकाधिक घटनाओं के बारे में शिकायत मिल चुकी है। इसी कारण पुलिस काफी परेशान थी और अभियुक्त के बारे में जानकारी लेने का प्रयास कर रही थी। पुलिस सूत्रों के अनुसार शनिवार की रात को खेजुरी थाने की पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर खेजुरी के मालदा बाजार इलाके में छापामारी अभियान चलाकर चारों अभियुक्तों को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस सूत्रों के अनुसार अभियुक्तों के पास से एक गाड़ी, चुरायी गयी सामग्री भी बरामद की गयी है। पुलिस मामले की जांच कर रही है और अभियुक्तों को रविवार को कांथी महकमा अदालत में पेश किया गया जहां उनकी जमानत याचिका को नामंजूर कर दिया गया।

शेयर करें

मुख्य समाचार

पूर्व मुख्यमंत्री पर लगा फोन टैपिंग का आरोप, येदियुरप्पा बोले- होगी सीबीआई जांच

बेंगलुरू : कर्नाटक में नई सरकार आने के बाद से लगातार फोन टैपिंग का मामला गरमाया हुआ है। रविवार को मुख्यमंत्री बीएस येदियुरप्पा ने इस आगे पढ़ें »

गूगल मैप ने चार महीने से लापता बेटी को पिता से मिलाया

नयी दिल्लीः गूगल मैप की सहायता से दिल्ली पुलिस ने चार महीने से लापता हुई 12 वर्षीय बच्ची को उसके पिता से मिला दिया। पुलिस आगे पढ़ें »

ऊपर