पांशकुड़ा में तृणमूल कार्यालय जलाने का आरोप

पांशकुड़ा : लोकसभा चुनाव के बाद राज्य के अन्य इलाकों के साथ-साथ पूर्व मिदनापुर जिले में भी राजनीतिक उत्तेजना फैल गयी है। पूर्व मिदनापुर जिले के पांशकुड़ा नगरपालिका के अंतर्गत आने वाले वार्ड संख्या 7 के मधुसूदन बाड़ इलाके में तृणमूल का एक कार्यालय हुआ करता था। रविवार की सुबह देखा गया कि वह कार्यालय जलकर राख हो गया। इसे लेकर पांशकुड़ा के चेयरमैन नंदकुमार मिश्र ने आरोप लगाते हुए कहा कि उनके 7 नम्बर वार्ड में स्थित तृणमूल कार्यालय को भाजपा के लोगों ने जला दिया। उन्होंने बताया कि उनकी ओर से घटना के बारे में जानकारी देते हुये पांशकुड़ा थाने में शिकायत दर्ज करायी गयी है और पुलिस से अपील की गयी है कि दोषियों के खिलाफ अविलंब कारवाई की जाए। वहीं दूसरी ओर पांशकुड़ा के भाजपा नेता सिंटू सेनापति ने तृणमूल नेता द्वारा लगाये गये आरोप को खारिज करते हुए कहा कि भाजपा पर मिथ्या आरोप लगाये जा रहे हैं। उनका आरोप है कि उस कार्यालय को तृणमूल के लोगों ने ही जलाया और अब उसका दोषारोप भाजपा पर किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि उस वार्ड से भाजपा को काफी लीड मिली है जिसके कारण लोगों ने तृणमूल से मुंह फेर लिया है और उसकी वजह से ही भाजपा को बदनाम करने की कोशिश की जा रही है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

कोविड-19 : रीजिजू ने खिलाड़ियों को व्यस्त रखने की पहल की समीक्षा की

नयी दिल्ली : खेल मंत्री किरेन रीजीजू ने कोविड-19 महामारी के कारण 21 दिन के लॉकडाउन (राष्ट्रव्यापी बंद) के मद्देनजर मंत्रालय और भारतीय खेल प्राधिकरण आगे पढ़ें »

प्रतिभा तलाशना मेरा काम था, युवा विराट कोहली में गजब की प्रतिभा थी : वेंगसरकर

नयी दिल्ली : दिलीप वेंगसरकर को प्रतिभाओं को तलाशने के मामले में भारत के सबसे अच्छे चयनकर्ताओं में से एक माना जाता है जिन्होंने पहली आगे पढ़ें »

ऊपर