पांशकुड़ा में तृणमूल कार्यालय जलाने का आरोप

पांशकुड़ा : लोकसभा चुनाव के बाद राज्य के अन्य इलाकों के साथ-साथ पूर्व मिदनापुर जिले में भी राजनीतिक उत्तेजना फैल गयी है। पूर्व मिदनापुर जिले के पांशकुड़ा नगरपालिका के अंतर्गत आने वाले वार्ड संख्या 7 के मधुसूदन बाड़ इलाके में तृणमूल का एक कार्यालय हुआ करता था। रविवार की सुबह देखा गया कि वह कार्यालय जलकर राख हो गया। इसे लेकर पांशकुड़ा के चेयरमैन नंदकुमार मिश्र ने आरोप लगाते हुए कहा कि उनके 7 नम्बर वार्ड में स्थित तृणमूल कार्यालय को भाजपा के लोगों ने जला दिया। उन्होंने बताया कि उनकी ओर से घटना के बारे में जानकारी देते हुये पांशकुड़ा थाने में शिकायत दर्ज करायी गयी है और पुलिस से अपील की गयी है कि दोषियों के खिलाफ अविलंब कारवाई की जाए। वहीं दूसरी ओर पांशकुड़ा के भाजपा नेता सिंटू सेनापति ने तृणमूल नेता द्वारा लगाये गये आरोप को खारिज करते हुए कहा कि भाजपा पर मिथ्या आरोप लगाये जा रहे हैं। उनका आरोप है कि उस कार्यालय को तृणमूल के लोगों ने ही जलाया और अब उसका दोषारोप भाजपा पर किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि उस वार्ड से भाजपा को काफी लीड मिली है जिसके कारण लोगों ने तृणमूल से मुंह फेर लिया है और उसकी वजह से ही भाजपा को बदनाम करने की कोशिश की जा रही है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

कृषि क्षेत्र में बिहार का मॉडल सर्वश्रेष्ठ : जदयू

पटना : बिहार में सत्तारूढ़ जनता दल (यूनाइटेड) ने शुक्रवार को दावा किया कि कृषि क्षेत्र में राज्य का मॉडल सर्वश्रेष्ठ है। जदयू प्रवक्ता राजीव रंजन आगे पढ़ें »

The country has changed, good days have come: JP Nadda

जेपी नड्डा का शनिवार को बिहार दौरा 

पटना : भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष की जिम्मेदारी संभालने के बाद पहली बार शनिवार को बिहार के एक दिवसीय दौरे पर आ रहे आगे पढ़ें »

ऊपर