मानिकचक से 7 लाख के जाली नोटों सहित तस्कर गिरफ्तार

मोटरसायकिल पर दिलबर के साथ बैठा दूसरा तस्कर फरार मालदहः
गंगा के रास्ते झारखंड भेजने की योजना थी मानिकचक थानांतर्गत इनायतपुर क्षेत्र से 7 लाख रुपये के जाली नोट के साथ पुलिस ने एक तस्कर को गिरफ्तार किया है। अभियुक्त के नाम दिलबर हुसैन(25) है। पुलिस ने बताया कि रविवार सुबह गोपनीय जानकारी के अनुसार पुलिस उक्त इलाके में घात लगाये बैठी थी। मानिकचक थाने के प्रभारी देबव्रत चक्रवर्ती के नेतृत्व में पुलिस ने एक मोटरसायकिल से जा रहे दो युवकों को रोकने की कोशिश की तो उसमें से एक भाग निकला जबकि दिलबर हुसैन को पुलिस ने पकड़ लिया। उसकी तलाशी के दौरान उसके पास से 7 लाख रुपये के जाली नोट बरामद किये गये। देबव्रत चक्रवर्ती ने बताया कि जब्त सभी नोट दो-दो हजार रुपये के हैं। गिरफ्तार तस्कर दिलबर मालदह के कालियाचक थाना क्षेत्र के चुरिअनंतपुर इलाके के पीरपुर गांव का है।
पुलिस ने बताया कि तस्कर दिलबर को जाली नोट बांग्लादेश से ‌मिले। वे उसे लेकर मानिकचक में गंगा नदी के रास्ते झारखंड में भेजने वाला था। उसके पूर्व ही मानिकचक पुलिस को इसकी जानकारी मिल गयी और उसकी शिनाख्त कर उसे गिरफ्तार कर लिया गया। उसके साथ मोटरसायकिल पर बैठे तस्कर के बारे में भी उससे जानकारी हासिल की जा रही है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

बहूबाजार में अधेड़ पर जानलेवा हमला कर लूटे रुपये

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : महानगर में अधेड़ पर धारदार हथियार से हमला कर रुपये लूटने के आरोप में पुलिस ने एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है। आगे पढ़ें »

चित्तरंजन में युवा कांग्रेस नेता की हत्या

कुल्टी/चितरंजन : रविवार की रात चित्तरंजन कस्तूरबा गांधी अस्पताल मोड़ पर यूथ कांग्रेस नेता की गोली मारकर हत्या कर दी गयी। इस घटना से चित्तरंजन आगे पढ़ें »

ऊपर