ट्रकों के बीच हुई टक्कर के बाद लगी आग, 2 ट्रक ड्राइवर मरे

मिदनापुर : मिदनापुर में 2 ट्रकों के बीच आमने-सामने टक्कर होने की वजह से दोनों ट्रकों में आग लगने से दोनों ट्रक ड्राइवरों की मौत हो गयी है। जानकारी के अनुसार, सोमवार की सुबह स्टोन चिप्स से लदा एक ट्रक चंद्रकोणा रोड से खड़गपुर की ओर जा रहा था। उसी समय खड़गपुर की ओर से चंद्रकोणा की ओर पान से लदा ट्रक जा रहा था। शालबनी के हातिमारी इलाके के समीप दोनों ट्रकों के बीच आमने-सामने टक्कर हो गयी जिस कारण पहले स्टोन चिप्स लदे ट्रक में आग लगी और उसके बाद दोनों ट्रक धू-धू कर जलने लगा। दुर्घटना गांव से काफी दूर हुई जिस कारण समय पर कोई ट्रक में लगी आग को बुझाने नहीं पहुंच सका। जानकारी मिलने पर दमकल के 2 इंजनों ने मौके पर पहुंच कर ट्रकों में लगी आग पर काबू पाया और उनके अंदर से उन ड्राइवरों को बाहर निकालकर उन्हें तुरंत अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर ​दिया।

शेयर करें

मुख्य समाचार

मैच फीट के लिए चार चरण में अभ्यास करेंगे भारतीय क्रिकेटर : कोच श्रीधर

नयी दिल्ली : भारत के क्षेत्ररक्षण कोच आर श्रीधर का कहना है कि देश के शीर्ष क्रिकेटरों के लिए चार चरण का अभ्यास कार्यक्रम तैयार आगे पढ़ें »

नस्लभेद के खिलाफ आवाज बुलंद करे आईसीसी : सैमी

नयी दिल्ली : वेस्टइंडीज के पूर्व टी-20 कप्तान डेरेन सैमी ने अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट परिषद (आईसीसी) और अन्य क्रिकेट बोर्डों से नस्लभेद के खिलाफ आवाज बुलंद आगे पढ़ें »

ऊपर