एयर स्ट्राइक के जश्न में डूबा बंगाल, लोगाें ने कहा, ‘मोदी हैं तो मुमकिन है’

कोलकाता : 12 दिन पहले जहां पूरे देश के लोगों का खून पाकिस्तान से बदला लेने के लिए खौल रहा था, वहीं अब पूरा देश जश्न मना रहा है। जश्न इसलिए क्योंकि पुलवामा हमले का भारतीय वायु सेना ने करारा जवाब देते हुए पा​किस्तान के गढ़ में घुसकर आतंकी ठिकानों को ढेर कर दिये हैं। लगभग 350 आतंकी इस बड़ी कार्रवाई में मारे गये हैं और पाकिस्तान भी सकते में आ गया है। भारतीय वायु सेना ने ऐसा कर पुलवामा शहीदों को शृद्धांजलि दी है। अब इतनी बड़ी कार्रवाई भारतीय वायु सेना ने की है तो आखिर लोग कैसे जश्न न मनाये। यही कारण है कि पूरे देश के साथ – साथ देश की सांस्कृतिक राजधानी पश्चिम बंगाल में भी पूरी तरह जश्न का माहौल है। कहीं जुलूस निकाले गये तो कहीं भारतीय वायु सेना और मोदी – मोदी के नारे लगे। कई स्थानों पर पाकिस्तान के झण्डे फूंके गये। शिल्पांचल में आसनसोल, बांकुड़ा, दुर्गापुर के अलावा उत्तर 24 परगना के कई स्थानों, हावड़ा और हुगली समेत कोलकाता में भी कई जगहों पर एयर स्ट्राइक का जश्न मनाया गया। हर जगह लोग कह रहे हैं, ‘मोदी हैं तो मुमकिन है।’ जादवपुर में सुलेखा मोड़ के पास बजरंग दल की ओर से जुलूस निकाला गया। इसके अलावा सियालदह स्टेशन के पास एबीवीपी (अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद) समर्थकों ने एक – दूसरे को मिठाई खिलाकर और भगवा रंग लगाकर जश्न मनाया। पूरे राज्य के विभिन्न स्थानों पर मिठाईयां बांटकर और रंग लगाकर जीत का जश्न मनाया गया।

शेयर करें

मुख्य समाचार

raut

सावरकर के विरोधियों को भेज दो अंडमान जेल, तभी होगा बलिदान का एहसासः राउत

मुंबई : वीर सावरकर को लेकर सियासी गलियारों में बयानबाजी का दौर थमता नहीं दिख रहा। इसी कड़ी में शिवसेना के प्रवक्ता और सांसद संजय आगे पढ़ें »

usmania

माओवादियों से संबंध रखने के आरोप में उस्मानिया विश्वविद्यालय का प्राध्यापक गिरफ्तार

हैदराबाद : उस्मानिया विश्वविद्यालय के एक प्राध्यापक को पुलिस ने शनिवार को गिरफ्तार कर लिया। आरोप है कि प्राध्यापक के माओवादियों से संबंध है। पुलिस आगे पढ़ें »

ऊपर